बॉलीवुड

मंच पर फूट फूटकर रोने लगीं कॉमेडी क्वीन भारती, सामने आई बड़ी वजह 

कॉमेडी क्वीन के नाम से मशहूर भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। दोनों की कॉमेडी तो लोगों को पसंद आती ही है, साथ ही साथ हर्ष और भारती की जबरदस्त केमेस्ट्री भी लोगों का दिल जीत लेती है। वैसे तो ये दोनों अक्सर कॉमेडी शो में ही देखे जाते हैं, मगर हाल ही में इन्हें सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल में आने का मौका मिला था, जहां दोनों ने जमकर मस्ती की।

बता दें कि इंडियन आइडल का अगला एपिसोड प्यार के नाम रहने वाला है, जिसमें सभी कंटेस्टेंट प्यार भरे गाने गाते हुए नजर आएंगे। इस एपिसोड में हर्ष और भारती बतौर मेहमान पार्टिसिपेट करने वाले हैं। आइए जानते हैं, क्या है पूरी खबर…

इस वजह से इमोशनल हो गईं भारती सिंह

दरअसल शो मेकर्स ने इंडियन आइडल के प्यार वाले एपिसोड को खास बनाने का प्लान किया है। ऐसे में इस एपिसोड में रोहनप्रीत सिंह के अलावा भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया जैसे कई लोगों को बतौर मेहमान बुलाया गया।

 

लिहाजा इस एपिसोड में सभी मेहमानों ने ना सिर्फ मस्ती की बल्कि इमोशनल होते हुए भी दिखाई दिए। इसी कड़ी में इस शो में एक ऐसा पड़ाव आया, जब भारती सिंह अपने पति हर्ष को लेकर रोने लगीं। भारती अपने पति हर्ष को गले लगाकर रोती हुई नजर आईं, इससे वहां मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए। दरअसल ये सीन तब देखने को मिला, जब सायली और आशीष कुलकर्णी ने ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’ गाना गाया।

सायली और आशीष के इस धांसू परफॉर्मेंस के बाद स्टेज पर हर्ष-भारती के अलावा अन्य सभी मेहमानों को बुलाया गया। इसके बाद सभी ने अपने अपने पार्टनर्स के साथ रोमांटिक कपल डांस किया। डांस परफॉर्मेंस के बाद भारती सिंह ने इमोशनल होते हुए कहा कि ‘मैं बहुत ही खुशकिस्मत हूं कि मुझे पति के रूप में हर्ष मिले क्योंकि जब से हम मिले हैं, हम दोनों एक दूसरे का हमेशा सहारा बने हुए हैं।

बहरहाल, इंडियन आइडल में भारती सिंह के बाद नेहा कक्कड़ ने भी अपने पति रोहनप्रित के लिए प्यार का इजहार किया। उन्होंने कहा कि रोहन मेरी जिंदगी के सबसे अहम शख्स बनकर आए हैं। मैं अपनी लाइफ रोहन के बिना नहीं बिताना चाहती हूं। मेरी एक ही चाहत है कि मैं हमेशा रोहन के साथ रहूं।

ड्रग्स केस में आया था हर्ष-भारती का नाम…

बता दें कि हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह के घर नवंबर के महीने में एनसीबी ने ड्रग्स केस में छापेमारी की थी। इस दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को उनके घर से गांजा मिला। इसके बाद पूछताछ में दोनों ने इस बात को कबूला कि उन्होंने ड्रग्स लिया था।

मालूम हो कि ड्रग्स मामले में भारती सिंह और उनके पति हर्ष की गिरफ्तारी भी हुई थी। हालांकि दोनों को जल्द ही जमानत मिल गई और जेल से रिहा हो गए। बता दें कि उन दिनों सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले में एनसीबी काफी सख्ती के साथ कार्रवाई कर रही थी। इसमें टीवी कलाकारों से लेकर कई मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान का नाम भी सामने आया था।

Back to top button