बॉलीवुड

247 एकड़ में बना है नताशा पूनावाला का फार्महाउस, फाइव स्टार होटल को देता है टक्कर, देखें फोटोज

आज कल फार्म हॉउस का चलन काफी बढ़ चुका है. लोगों के पास जहां लग्ज़री घर होते हैं, तो वहीं उनके फार्म हॉउस भी बेहद आलीशान बने हुए होते हैं. बॉलीवुड सितारें और टॉप बिजनेस फैमिलीज इनमें सबसे आगे हैं. आज तक आपने कई फ़िल्मी सितारों के आलीशान फार्महाउस देखें होंगे, लेकिन आज हम आपको बिजनेस की दुनिया से संबंध रखने वाले सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (SII) के सीईओ अदार पूनावाला (Adar Poonawalla) की पत्नी व सोशलाइट नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) के बेहद कीमती और आलीशान फार्म हॉउस की सैर कराने ले जा रहे हैं. तो चलिए सिलसिला शुरू करते हैं…

आपको जानकारी के लिए पहले बता दें कि, नताशा पूनावाला सोशल मीडिया पर चर्चित नाम है. करीना कपूर खान और मलाइका अरोरा जैसी हस्तियों के साथ अक्सर उनकी तस्वीरें वायरल होती है. वे इन अदाकाराओं के साथ अक्सर देखी जाती है. पुणे में जन्मी नताशा ने साल 2006 में अदार पूनावाला से शादी रचाई थी. आज दोनों बेहद लग्ज़री जीवन जी रहे हैं.

नताशा और अदार के पास मुंबई व पुणे में कई प्रॉपर्टीजहैं, जिसकी कीमत अरबों में हैं. इस कपल के पास पुणे में 750 करोड़ का बंगला है, जो कि बेहद ख़ूबसूरत नज़र आता है. जबकि दोनों के पास मुंबई में एक लैविश लिंकन हाउस भी है.


वहीं नताशा और अदार के पास लोनावला में एक फार्महाउस भी है, जिसे देखने पर किसी को भी पांच सितारा होटल जैसा एहसास हो सकता है. आइए आपको आज इस बेशकीमती फार्म हॉउस की तस्वीरें दिखाते हैं.

जानकारी के मुताबिक, नताशा पूनावाला का मुंबई के लोनावला स्थित यह फार्म हॉउस 247 एकड़ में फैला हुआ है. बाहर से यह बेहद साधारण नज़र आता है, हालांकि अंदर से यह काफी ख़ूबसूरत दिखता है. इसके आस-पास हरियाली ही हरियाली है, जिससे यहां का वातावरण बहुत शुद्ध रहता है.

बताया जाता है कि, अदार और नताशा ने इस फार्महाउस को ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान से डिजाइन कराया है. सुजैन ने हॉल, डायनिंग टेबल से लेकर बेडरूम तक को इसमें जगह दी है.

आप देख सकते है कि, बड़े से डाइनिंग टेबल के लिए 12 लोगों के एक साथ बैठने की व्यवस्था की गई है. इसमें पार्टी करने के लिए एक एक बड़ा सा हॉल भी बनाया गया है.

सुजैन खान ने इसे काफी ख़ूबसूरती के साथ सजाया है. यह फार्महाउस किसी पांच सितारा होटल की भांति एहसास देता है. यह कई सुविधाओं से लैस है. भीतर से यह काफी ख़ूबसूरत और आलीशान बना हुआ है.

बताया जाता है कि, पूनावाला परिवार ने यह फार्महाउस महिंद्रा परिवार से खरीदा था. इसके बाद उन्होंने इस फार्म हॉउस में कई बदलाव किए थे. सुजैन खान ने यह काम बख़ूबी किया है.

इस घर में मौजूद हर चीज को काफी आलीशान और ख़ूबसूरत बनाने के लिए बहुत पैसा खर्च किया गया है. बैडरूम से लेकर बाथरूम तक हर चीज आने आपमें काफी ख़ास है.

इस तस्वीर को देखकर आप कतई नहीं कह सकते है कि, यह नताशा और अदार पूनावाला के फार्म हॉउस की तस्वीर है. एक अन्य तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, नताशा अपने फार्म हॉउस पर अपने घोड़े के साथ नज़र आ रही है.

Back to top button