दिलचस्प

इस जोड़े का डांस देखने के बाद सच में आपको जरूरत पड़ जाएगी काले चश्मे की… देखें वीडियो!

डांस के बारे में आज के समय में कुछ कहने की जरूरत नहीं है। डांस की दीवानगी लोगों पर इस कदर छाई हुई है कि हर कोई डांस करने के लिए पागल हो गया है। आज के समय में पहले की तुलना में कहीं ज्यादा डांस स्कूल खुल गए हैं। इसका एक कारण ये भी है कि पिछले दिनों टीवी पर आने वाले डांस शो से डांस को बहुत ज्यादा प्रसिद्धि मिली है।

यही कारण है कि आज के समय में हर मां-बाप अपने बच्चे को कुछ सिखाये या ना सिखाये लेकिन डांस जरूर सिखाना चाहता है। आजकल बकायदा स्कूलों में डांस की क्लास लगती है। इसके अलावा अलग से भी कई डांस स्कूल खुल गए हैं। जहां प्रशिक्षित शिक्षकों द्वारा डांस सिखाया जाता है।

अच्छा डांस देखने और करने की चाहत सबकी होती है, लेकिन हर कोई बेहतर डांस नहीं कर सकता है। कम से कम बिना कठिन अभ्यास के तो यह बिल्कुल भी संभव नहीं है। पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया की वजह से नए चेहरों को भी काफी पहचान मिली है। आज हम आपको एक ऐसे ही नए चेहरे का डांस दिखाने जा रहे हैं, जो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

डांस देखकर चौंधियां जायेंगी आपकी आंखें:

दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर एक लड़के और एक लड़की के डांस की खूब चर्चा हो रही है। इन दोनों ने बॉलीवुड की फिल्म “बार बार देखो” के गाने “काला चश्मा” पर ऐसा बेहतरीन डांस किया है कि आपकी आंखें चौंधिया जायेंगी। अब चमक से आंखें खराब ना हों, इसलिए आपको भी काला चश्मा लगाना ही पड़ेगा।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि छत पर ये दोनों मिलकर कितना बेहतरीन डांस कर रहे हैं। आपको बता दें कि यह इनका पहला डांस नहीं है। इससे पहले भी इन दोनों ने साथ मिलकर कई गानों पर डांस किया है। आप भी डांस देखकर इन दोनों के दीवाने हो जायेंगे।

वीडियो देखें-

Back to top button