समाचार

बॉस को मारने के लिए कर्मचारी ने खरीदा कोरोना वायरस का लार, ड्रिंक में मिलाकर लेना चाहिए जान

एक शख्स ने अपने बॉस को मारने के लिए कोरोना वायरस का सहारा लिया और इस वायरस के जरिए अपने बॉस को मारने का प्लान बनाया। लेकिन ये अपने प्लान में कामयाबी नहीं हो सका। ये अजीबोगरीब मामला तुर्की देश का है। यहां के साउथ तुर्की के अदाना में एक कर्मचारी ने बॉस को जान से मारने के लिए उसकी ड्रिंक में कोरोना वायरस मिला दिया। इस कर्मचारी को लगा की ये ड्रिंक पीने से उसके बॉस की कोरोना वायरस से मौत हो जाएगा। लेकिन बॉस की किस्मत अच्छी थी और वो बच गया। वहीं अब बॉस ने पुलिस में अपने कर्मचारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है और अपने परिवार के लिए सुरक्षा भी मांगी है।

अदाना सिटी के एक कार डीलर इब्राहिम उनवर्दी ने पुलिस को बताया कि उसके एक कर्मचारी ने उसे मारने की कोशिश की। इब्राहिम उनवर्दी की ओर से दर्ज करवाई गई शिकायत के अनुसार आरोपी कर्मचारी वारदात के दौरान वहां रखा कैश भी ले गया। आरोपी कर्मचारी ने एक कोरोना संक्रमित मरीज की तलाश की फिर उसे कुछ रुपए देकर उसका सलाइवा यानी लार खरीदी था। फिर बॉस की ड्रिंक में ये मिलाकर उसे पीने के लिए दे दिया।

इब्राहिम ने अपनी शिकायत में कहा कि हाल ही में उसने एक कार 2 लाख 15 हजार लीरा यानी करीब 22 लाख रुपए में बेची थी। इससे मिली रकम ऑफिस में रखी थी। जिस लॉकर में ये रकम रखी उसकी चाबी अपने कर्मचारी को दी थी। लेकिन वो पूरी रकम लेकर फरार हो गया। जब इब्राहिम ने उससे रकम मांगने के लिए फोन किया। तो उसने पैसे देने से इनकार कर दिया। इब्राहिम के अनुसार फोन पर उसने धमकी की और उसे मारने की साजिश रचने लगा।

इब्राहिम उनवर्दी के अनुसार उसके कर्मचारी ने कहा कि उसके ऊपर कर्ज है। इसलिए वह पैसे नहीं देगा। इसके बाद इब्राहिम ने पुलिस में जाकर शिकायत करवाना सही समझा। इसी बीच इब्राहिम को उसके एक अन्य स्टाफ के जरिए पता चला की आरोपी ने कोरोना वायरस का इंतजाम करने के लिए कोरोना पीड़ित मरीज से उसकी लार हासिल की थी। उसको 500 लीरा यानी करीब पांच हजार रुपए दिए थे।

इब्राहिम उनवर्दी के अनुसार अल्लाह की वजह से वो बीमार नहीं पड़ा। लेकिन, कोई किसी को जान से मारने के लिए इस हद तक साजिश रच सकता है इसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था। इब्राहिम उनवर्दी के अनुसार आरोपी ने उन्हें धमकी दी कि है कि अगली बार कोरोना वायरस से नहीं बल्कि आपको गोली मार दूंगा। अब पीड़ित बॉस पुलिस से अपने परिवार की सुरक्षा की मांग भी कर रहा है। पुलिस ने आरोपी कर्मचारी के खिलाफ हत्या करने के प्रयास समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है। हालांकि आरोपी अभी भी फरारा है और पुलिस उसकी धरपकड़ करने में लगी हुई है।

Back to top button