बॉलीवुड

काफी सालों से गहरे डिप्रेशन से गुजर रही हैं आमिर की बेटी इरा खान, कहा रोना, खाना, सोना यही बचा

बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान वैसे तो सोशल मीडिया से दुरी बनाये रखते हैं. लेकिन फिर भी वह किसी न किसी तरह से सुर्ख़ियों का हिस्सा तो रहते ही हैं. मतलब हैं वह सोशल मीडिया में बने रहते हैं या उनके हर मूवमेंट की खबर सभी को लगती रहती है. इसकी सबसे बड़ी वजह हैं उनकी बेटी इरा खान. इरा पल-पल की अपडेट सोशल मीडिया पर देती रहती हैं.

इरा खान इन दिनों सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी बातों को बिल्कुल अपने पिता की तरह बेबाकी से रखती हैं. वह अपने इंस्टाग्राम पर अपने विचारों को सार्वजनिक रूप से शेयर करने से लेकर अपनी नो-मेकअप फोटों को पोस्ट करने और अपने विचारों निष्पक्ष और बेबाकी से प्रस्तुत करती है. हर मुद्दे पर वह किसी की परवाह किये बिना अपना पॉइंट रखती हैं.

इरा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी मेन्टल हेल्थ को लेकर अपनी राय रखी हैं. इसमें उन्होंने उन सब चीज़ों के बारे में बताया जिसका उन्होंने सामना किया हैं. इरा खान ने पहली बार तीन महीने पहले अपने डिप्रेशन के बारे में बात की थी. आपको बता दें कि वह बीते चार सालों से इस गंभीर बिमारी का सामना कर रही हैं. इसके साथ ही वह लगातार इस मामले की जानकारी अपने फेन्स के साथ शेयर कर रही हैं.


आमिर खान की बेटी इरा खान ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर तनाव को लेकर अब तक तीन वीडियो पोस्ट किए हैं. इन वीडियो में उन्होंने डिप्रेशन के बारे में बहुत कुछ कहा हैं उनके द्वारा अपलोड किये गए पहले वीडियो का टाइटल ‘माई प्रिविलेज’ है. बता दें कि इरा अपने विचारों को इंस्टाग्राम पर अंग्रेजी में शेयर करती हैं, और बाद में उन्ही विचारों को हिंदी में डबिग कर यूट्यूब पर उस वीडियो को अपलोड करती हैं ताकि अधिक लोग उसे देख पाए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


आमिर की बेटी इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी फेन्स फॉलोविंग भी किसी फ़िल्मी स्टार से कम नहीं हैं. इरा ने हाल ही में अपनी चचेरी बहन जायन की शादी की तस्वीरें शेयर की हैं उन्होंने बताया था कि वह चाहती थी कि वह शादी की तैयारियों में ज्यादा से ज्यादा हिस्सा लें. इसके साथ ही उन्होंने अपनी तस्वीर पर बताया डिप्रेशन में होने के बावजूद शादी समारोह के दौरान निकली नकली मुस्कान.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इसके बाद उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया और बताया कि डिप्रेशन होते हुए भी, उन्हें कजिन जायन खान की शादी में शामिल होकर कैसा लगा. उन्होंने शादी के दौरान काफी ख़ुशी जताई हैं. साथ ही एक वीडियो में उन्होंने कहा हैं, सोचा था कि मैं अपनी मेंटल हेल्थ से जुड़े वीडियो को हर दिन सोशल मीडिया पर अपलोड करुँगी, लेकिन वे अपने डिप्रेशन के कारण ऐसा नहीं कर पाईं. इस दौरान रोना, खाना और सोना ही उनका रूटीन बन चुका है. आपको बता दें कि हालिया आमिर खान अपने पूरे परिवार के साथ उनके कजिन भाई डायरेक्टर मंसूर की बेटी जायन की शादी में शामिल हुए थे.

Back to top button