बॉलीवुड

विनोद मेहरा और रेखा के रिलेशनशिप पर खुलकर बोली उनकी बेटी, सच्चाई से उठा दिया पर्दा

विनोद मेहरा(Vinod Mehra) बॉलीवुड के एक बेहतरीन अभिनेता थे. 70 और 80 के दशक में एक्टर विनोद मेहरा काफी फिल्मों में नज़र थे. अभिनेता विनोद आज हमारे बीच में नहीं है, लेकिन उनके बच्चे सोनिया और रोहन मेहरा इंडस्ट्री में एक्टिव जरूर है. अभिनेता विनोद मेहरा की बेटी सोनिया मेहरा शायद हम में से बहुत लोगों को याद नहीं हो. सोनिया ने वर्ष 2007 में फिल्म विक्टोरिया नंबर 203 से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेता और अभिनेत्री साथ काम करते हुए कई बार एक दूसरे से प्यार भी हो जाता हैं. बाद में दोनों अपने प्यार को नाम देते हुए शादी के बंधन में बंध जाते हैं. पर ऐसा अक्सर नहीं होता. कई बार किसी का प्यार परवान नहीं चढ़ पाता. वहीं दूसरी जगह कई बार लोग दो एक्टर्स के बीच अच्छी दोस्ती को भी प्यार का नाम दे देते हैं. बॉलीवुड में एक रिश्ता अभिनेता विनोद मेहरा और अभिनेत्री रेखा का भी था. आज हम आपको इसी रिश्ते की कहानी बता रहे हैं.

Sonia Mehra

विनोद मेहरा का नाम अभिनेत्री रेखा के साथ भी काफी जुड़ा था. अब पहली बार इस मसले पर विनोद मेहरा की बेटी सोनिया मेहरा (Sonia Mehra)ने इन रिश्तों के बारे में खुलकर बोला है.सोनिया से जब इस बारे में सवाल पूछा गया कि आपका अभिनेत्री रेखा और आपके पिता के रिश्ते के बारे में क्या सोचना हैं. उन्होंने जवाब दिया कि, ‘मैं अपन पिता के जीवन के बारे में कोई कमेंट नहीं देना चाहती, यह उस समय की बात है जब मैं पैदा भी नहीं हुई थी, मेरा यह मानना है कि वह दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त थे’. इसी इंटरव्यू में सोनिया ने रेखा के बारे में बोलते हुए भी कहा कि, मैं रेखा जी से कई मर्तबा मिल चुकी हूँ. उनका नेचर बहुत ही अच्छा हैं. मुझे वह बहुत अच्छी लगती हैं.

गौरतलब हैं कि एक समय में इंस्डट्री में रेखा और विनोद मेहरा के अफेयर के काफी चर्चे थे. लोगों ने यह तक कहना शुरू कर दिया था कि दोनों ने शादी कर ली है. हालांकि बाद में खुद रेखा ने सिमी ग्रेवाल के एक शो में इस बात को नकार दिया था.

जब सोनिया मात्र डेढ़ वर्ष की थी उसी समय विनोद मेहरा का निधन था. इसी दौरान उनसे पूछा गया कि क्या आपने कभी अपनी मां किरण मेहरा से इस बारे में बात की है. इस सवाल पर सोनिया मेहरा कहती हैं, ‘अपनी ईमानदारी से कहूं तो नहीं, मैंने कभी नहीं पूछा. सभी का एक बीता हुआ कल होता है और अपनी एक यात्रा होती है. यह मेरी आदत नहीं है कि मैं लोगों को जज करूं या उनसे पूछताछ करूं’ अगर कुछ बताना होगा तो वह जरूर बता देंगी.

दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा की बेटी सोनिया ने बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ‘रागिनी एमएमएस’ में भी काम किया था. यह फिल्म उस समय की काफी बोल्ड फिल्म में से एक थी. इसके चर्चे हर जगह हुए थे. हालांकि इसके बाद सोनिया कहीं और नज़र नहीं आई और फिल्म इंडस्ट्री से दूर जाकर दुबई में बस गई. फिल्म ‘रागिनी एमएमएस’ के बाद उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था.

Back to top button