बॉलीवुड

शाहिद कपूर की भाभी ने 22 साल टीवी पर गुजारने के बाद, टीवी को कह दिया अलविदा, जानें वजह

टीवी इंडस्ट्री में चेहरों की उम्र बहुत ही कम होती हैं. हमारे कहने का मतलब हैं कि टीवी इंडस्ट्री छोटे पर्दे पर आए दिन नए अभिनेता और अभिनेत्री देखने को मिलते हैं. कई चैनल और उनपर आने वाले सैकड़ों शोज और उनमे आने वाले हज़ारों अभिनेता और अभिनेत्री. बड़ी मुश्किल से ही कोई अभिनेता या अभिनेत्री किसी अन्य शोज या धारावाहिक में देखने को मिलते हैं.

इन कलाकारों को अपने आप को बनाये रखने के लिए काफी मेहनत करना पड़ती हैं. बहुत कम ही होते है जिन्हे लगातार इस इंडस्ट्री में काम मिलता रहता हैं. इन्ही में से एक हैं टीवी के बहुत ही लोकप्रिय शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अभिनेत्री लता सभरवाल, हालिया लता सभरवाल ने सभी को चौकाने वाला फैसला लिया हैं.

लता सभरवाल इस शो के साथ लगभग पिछले 10 सालों से जुड़ी हुईं है. अब उन्होंने डेली सोप्स को अलविदा कह दिया है. अब उन्होंने कभी टीवी शोज में काम नहीं करने का मन बनाया हैं. अभिनेत्री लता सभरवाल ‘विवाह’ और ‘इश्क विश्क’ जैसी कई फिल्मों और टीवी सीरियलों का मुख्य हिस्सा रही हैं. अभिनेत्री ने अपने इस फैसले का एलान सोशल मीडिया पर किया हैं.


अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, इसमें उन्होंने लिखा हैं, ‘मैं औपचारिक रूप से इस बात की घोषणा करती हूं कि मैंने अब डेली सोप्स करना छोड़ दिया है. फिर भी मैं वेब सीरीज, फिल्मों या फिर एक शानदार कैमियो रोल के लिए एकदम तैयार रहूंगी. डेली सोप्स, मेरी जिंदगी को खूबसूरत बनाने के लिए बहुत शुक्रिया’

आपको बता दें कि अभिनेत्री लता सभरवाल ने साल 1999 में टीवी शो ‘गीता रहस्य’ में द्रौपदी के रोल से टीवी की दुनिया में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर कई शोज किये. वह छोटे पर्दे पर ‘नागिन’, ‘घर एक सपना’, ‘कहता है दिल’, ‘शाका लाका बूम बूम’,’जन्नत’, ‘इश्क में मरजावां’, ‘दिशाएं’, ‘खुशियां’, ‘वो रहने वाली महलों की’, ‘वो अपना सा’, ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ और ‘आवाज-दिल से दिल तक’ जैसे कई और टीवी शोज में अहम् किरदार निभा चुकी हैं. इसके बाद वह स्टार प्लस पर आने वाले शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ लगभग 10 सालों से जुड़ी हुई थीं. इस शो में उन्होंने अक्षरा यानि कि अभिनेत्री हिना खान की माँ का रोल अदा किया था.

इसके साथ ही वह बड़े स्टार के साथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने ‘विवाह’ में शाहिद कपूर की भाभी का रोल प्ले किया था. इसके अलावा वह सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में भी काम कर चुकी हैं. लता सभरवाल एक तेलुगु फिल्म में भी नज़र आ चुकी हैं.

Back to top button