बॉलीवुड

अमिताभ की नातिन संग जुड़ रहा जावेद जाफरी के बेटे का नाम, बोले- एक्टर ने ख़ुद किया बड़ा ख़ुलासा

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी के रिश्ते में होने की ख़बरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. बीते कुछ समय में कई बार ऐसे मौके आए है, जब दोनों को साथ देखा गया है और ऐसे कयास लगाए गए है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

मीजान जाफरी, जावेद जाफरी के बेटे होने और नव्या बिग बी की नातिन होने के चलते अक्सर चर्चा में बनी रहती है. बता दें कि, दोनों की साथ में कई तस्वीरें भी अब तक वायरल हुई है, जिन्हें देखकर भी दोनों के रिश्ते में होने की खबर को हरी झंडी मिलती है. अब इस पर जावेद जाफरी का बयान भी सामने आया है और वे इस बात से असहमत नज़र आए है.

नव्या नवेली नंदा और मीजान जाफरी ने अपने रिश्ते की ख़बरों को लेकर कभी खुलकर कुछ नहीं कहा है, हालांकि अब जावेद ने जरूर इस पर खुलकर अपनी बात रखी है और उन्होंने मीजान एवं नव्या को दोनों का बहुत अच्छा दोस्त बताया है. जावेद ने दोनों के अफेयर की खबरों से साफ़ इंकार किया है.

जावेद ने अपने बेटे और नव्या के रिश्ते की खबरों पर नाराज़गी व्यक्त करते हुए कहा है कि, मीजान और नव्या सिर्फ दोस्त हैं. दोनों स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं और साथ में पढ़े लिखे, खेले हैं. अच्छे दोस्त होने का मतलब हमेशा से ही कुछ और ही निकाला जाता है. जावेद ने अपने आक्रामक अंदाज में कह कि, लोगों को केवल मुद्दे चाहिए होते हैं.

जावेद आगे बताते हैं कि, दोनों साथ में पढ़े है और साथ में ही बड़े हुए हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, नव्या नवेली और मेरी बेटी भी बहुत अच्छी दोस्त है. मीजान और नव्या का स्कूल के दिनों का दोस्तों का एक कॉमन ग्रुप है. जावेद ने यह भी कहा कि, अभिनेत्री सारा अली खान और मीजान भी साथ-साथ ही पढ़े हैं. दोनों एक ही स्कूल में थे.

मीजान ने कही थी नव्या से शादी की बात…

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले मीजन ने भी अपने पिता की तरह ही एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया था. मीजान ने कहा था कि, हम दोनों का फ्रेंड सर्कल एक ही है. मैं किसी के भी साथ कोई रिश्ते में नहीं हूं. हालांकि आपको बता दें कि, एक चैट शो के दौरान जब मीजान से तीन नामों का विल्प देकर सवा किया गया था कि, वे किससे शादी करना चाहेंगे तो इसमें एक नाम नव्या नवेली का भी था और उन्होंने कहा था कि, वे नव्या से शादी करना चाहेंगे.

Back to top button