बॉलीवुड

करण जौहर के घर लगा फ़िल्मी हस्तियों का जमावड़ा, इस अंदाज में मनाया जुड़वां बच्चों का जन्मदिन

हिंदी सिनेमा के जाने-माने फिल्मकार करण जौहर के लिए 7 फरवरी का दिन बेहद ख़ास होता है. बीते कल 7 फरवरी को करण जौहर ने अपने जुड़वां बच्चों का जन्मदिन ख़ास अंदाज में मनाया. बच्चों के जन्मदिन के जश्न में बॉलीवुड से जुड़ी कुछ जानी-मानी हस्तियों ने भी शिरकत की और इस जश्न को और भी ख़ास एवं सफल बना दिया.

बता दें कि, 7 फरवरी को करण जौहर के दोनों जुड़वां बच्चों रुही और यश का जन्मदिन होता है. यश और रूही का कल चौथा जन्मदिन था. इस अवसर पर दोनों बच्चों के पिता यानी कि करण जौहर ने शानदार तरीके से जन्मदिन मनाया. उन्होंने अपने घर पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में फ़िल्मी जगत से जुड़ी कई हस्तियां भी पहुंचीं.

सोशल मीडिया पर रुही और यश के जन्मदिन के जश्न की कई तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. फैंस इन पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं. इसमें फैंस अपने पसंदीदा एक्टरों और उनके बच्चों को देखकर बहुत ख़ुश भी हो रहे हैं. साथ ही वे रुही और यश को उनके चौथे जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं.

बता दें कि, इस पार्टी में प्रमुख हस्तियों में जानी-मानी और ख़ूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर ने भी शिरकत की. इन दिनों करीना कपूर दूसरी बार मां बनने के लिए तैयार है और वे प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में हैं, इसके बावजूद वे लगातार पार्टीज का हिस्सा बन रही है और सोशल मीडिया पर उनके बेबी बंप की तस्वीरें भी ख़ूब वायरल है.

करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ इस पार्टी में दिखाई दी. बता दें कि, करण के कपूर खानदान से बहुत अच्छे संबंध है. करीना और वे बहुत अच्छे दोस्त भी है. इस पार्टी में अभिनेत्री नेहा धूपिया भी पहुंचीं. उन्होंने अपने पति अंगद बेदी के साथ पार्टी में शिरकत की थी. वहीं नेहा और अंगद के साथ उनकी नहीं बेटी मेहर भी नज़र आई. जबकि अभिनेता तुषार कपूर भी अपने बेटे लक्ष्य के साथ पार्टी में पहुंचें थे.

पार्टी में शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान ने अपने बेटे अबराम के साथ एंट्री ली, जबकि अभिनेत्री रानी मुखर्जी भी इस पार्टी में अपनी बेटी आदिरा के साथ देखने को मिली.

इससे पहले निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के माध्यम से दोनों बच्चों को जन्मदिन की बधाई दी थी. उन्होंने बच्चों का एक टूडल्स वीडियो शेयर किया था. जिसमें वे अपने दोनों जुड़वां बच्चों को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे थे.

वीडियो में एक प्यारा मूमेंट उस समय आता है, जब रुही और यश अपने पिता करण से कहते हैं कि, हम आपके कपड़े देख-देखकर थक चुके हैं. काफी चमकीले हैं.

इस पर करण कहते हैं कि रूही आपके भी तो शॉर्ट्स काफी चमकीले हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब पसंद किया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

Back to top button