बॉलीवुड

‘साथ निभाना साथिया’ में राशि का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री की हो गई हैं आज ऐसी हालत, देखें..

देश में जैसे ही 2020 में लॉक डाउन लगा सभी लोग अपने घरों में कैद हो गए. इसके साथ ही दुनिया भर के काम भी ढप हो गए. इसी दौरान लोगों का मनोरंजन करने के लिए दूरदर्शन पर एक बार फिर से रामायण का टेलीकास्ट किया गया. किसी को उम्मीद भी नहीं होगी कि यह रामायण दोबारा से इतनी बार देखा जाएगा. दूरदर्शन ने सभी प्राइवेट चैनलों के TRP रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

इसी की सफलता देख कर अन्य प्राइवेट चैनलों ने भी पुराने शो दोवारा से टीवी पर दिखाना शुरू कर दिए. इसमें से के शो का डायलॉग बहुत ही फेमस हो गया. जिसके ऊपर कई जोक्स भी बने. हम बात कर रहे हैं स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया’ (Saath Nibhaana Saathiya) की. इसी शो के एक डायलॉग का वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले जमकर वायरल हुआ था. डायलॉग था ‘रसोड़े में कौन था'(Rasode mein kaun tha).

इस वायरल वीडियो में टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की एक्ट्रेस रुचा हसबनीस (Rucha Hasabnis) भी नजर आई थीं. इस शो में रुचा भी काफी अहम रोल प्ले कर रही थी. आज वह 33 साल की हो गई हैं. रुचा का जन्म 8 फरवरी, 1988 को मुंबई में ही हुआ था. रुचा हसबनीस ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में मराठी टीवी सीरिज ‘चार चौघी’ से की थी. परन्तु उन्हें देश के घर-घर में पहचान 2010 में स्टार प्लस पर शुरू हुए शो ‘साथ निभाना साथिया’ में राशि के किरदार से मिली.

आपको बता दें कि रुचा को आखिरी बार 2013 में नच बलिए के सीजन 6 में देखा गया था. इसमें उन्होंने विशाल सिंह के साथ डांस परफॉर्मेंस दी थी. रुचा हसबनीस ने टीवी से डेली सोप की दुनिया को अलविदा कहने के बाद 26 जनवरी, 2015 को ब्वॉयफ्रेंड राहुल जगदाले के साथ विवाह के बंधन में बंध गई थी. इन दोनों की शादी महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से सपन्न हुई थी.

रुचा शादी के ठीक 4 बाद मतलब दिसंबर 2019 में माँ बानी और उन्होंने एक खूबसूरत सी बेटी को जन्म दिया. रुचा ने अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीर भी शेयर की थीं. वैसे अब टीवी शोज में आने वाली राशि का लुक बेहद ही बदल चुका हैं. मां बनने की खुशी में रुचा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वो और उनके पति दोनों एक साथ अपनी बेटी का हाथ में पकड़े दिख रहे थे. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया था, ‘10.12.19 को हमारी खुशियां आ गईं. यह बेबी गर्ल है.’

इस अभिनेत्री रुचा हसबनीस ने जिस वक्त अपने लोकप्रिय शो ‘साथ निभाना साथिया’ छोड़ा था, उस वक्त शो की TRP काफी हाई थी. रुचा ने अपनी जिंदगी को रेक नए पढ़ाव पर ले जाने के लिए इस शो को छोड़ दिया था. आज वह अपने पति के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं.रुचा ने ‘साथ निभाना साथिया’ शो में गोपी बहू की देवरानी का किरदार निभाया था.

Back to top button