विशेष

बीवी और उसका प्रेमी कमरे में मना रहे थे रंगरलियां, पति ने बाहर से लगा दी चिटखनी और फिर..

किसी भी शादी को सालों-साल सही सलामत रखने के लिए दोनों पार्टनर का वफादार होना बेहद जरूरी होता है। यदि किसी ने भी अपने जीवनसाथी के साथ चीटिंग की तो शादी टूटते देर नहीं लगती है। अब उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के कस्बा भोगांव का यह मामला ही देख लीजिए। यहां एक पति ने अपनी बीवी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। फिर जो हुआ वह शायद ही कोई पत्नी चाहेगी।

जानकारी के मुताबिक भोगांव थाना क्षेत्र में एक पति पत्नी का जोड़ा रहता है। यहां पत्नी का किसी गैर-युवक से प्रेम संबंध चल रहा है। बीते शनिवार जब पति जॉब से घर खाना खाने के लिए लौटा तो उसकी पत्नी घर पर नहीं मिली। उसे बीवी पर शक हुआ। जब आस पड़ोस में पूछताछ की गई तो पता चला कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ कहीं गई है।

पति झटपट प्रेमी के घर गया। यहां उसने जैसे ही कमरे का दरवाजा खोला तो उसे उसकी बीवी गैर-मर्द की बाहों में आपत्तिजनक हालत में दिखी। यह देख पति ने तुरंत दरवाजे की कुंडी लगा दी। पत्नी प्रेमी कमरे में ही कैद हो गए। फिर पति ने पुलिस को फोन कर बुलाया। पुलिस जैसे ही आई उन्होंने पत्नी और प्रेमी को हिरासत में लिया और थाने ले गए। अब दोनों के बयान न्यायालय में दर्ज कराए जाएंगे।

पति की मांग है कि उसकी धोखेबाज बीवी और प्रेमी पर सख्त कार्रवाई की जाए। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। पत्नी और प्रेमी से थाने में कई देर पूछताछ भी की गई। न्यायालय में दोनों के बयान दर्ज होने के बाद ही पता चलेगा कि इस केस में क्या फैसला होता है।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? ऐसी स्थिति में पत्नी और उसके प्रेमी को सजा दी जानी चाहिए या पहली गलती समझ माफ कर देना चाहिए? यदि आप इस सिचूऐशन में हो और आपका पार्टनर आपको धोखा दे तो आप क्या करेंगे? अपने जवाब हमे कमेंट सेक्शन में जरूर दें।

वैसे हमारी सलाह माने तो आप अपने पार्टनर को धोखा देने से हर हाल में बचे। यदि आप उसके साथ खुश नहीं है तो पहले उसे तलाक दें, उससे अलग हो जाएं फिर जो मर्जी चाहे करें। लेकिन एक रिश्ते में रहते हुए दूसरा रिश्ता बनाना और पार्टनर को धोखे में रखना गलत होता है। ऐसे में आपकी न सिर्फ समाज में बदनामी होती है बल्कि कई दिल भी एक साथ टूटते हैं।

Back to top button