बॉलीवुड

बिग बॉस में छलका रुबीना का दर्द, आत्महत्या की कर चुकी है कोशिश, पति से लेने वाली थी तलाक

टीवी इंडस्ट्री की दुनिया का जाना-माना नाम अभिनेत्री रुबीना दिलैक इन दिनों टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में धमाल मचा रही है. रुबीना दिलैक बिग बॉस के 14वें सीजन में शुरू से ही बनी हुई है. ख़ास बात यह है कि, रुबीना ने बिग बॉस 14 में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ एंट्री ली थी और यह जोड़ी अब भी बिग बॉस में अब भी बनी हुई है, जब शो अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है.

बिग बॉस में आए दिन प्रतियोगी कई तरह के ख़ुलासे करते रहते हैं. इनमें उनकी निजी ज़िंदगी से जुड़े राज भी शामिल रहते हैं. अब तक कई बार रुबीना बिग बॉस में सुर्ख़ियों में रह चुकी है और अब वे एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है. दरअसल, हाल ही में उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े बड़े ख़ुलासे किए हैं और उनके फैंस इसके बारे में जानकर हैरान है. उनके नए ख़ुलासे की ख़ूब चर्चा भी हो रही है.

बता दें कि, बिग बॉस का 14वां सीजन 4 माह से भी अधिक का सफ़र तय कर चुका है और अब यह शो अपने अंतिम चरणों में है. जल्द ही बिग बॉस 14 को उसका विजेता मिल जाएगा. जैसे-जैसे शो अपनी समाप्ति की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे रोमांच बढ़ता जा रहा है और शो लोगों का अधिक से अधिक मनोरंजन कर रहा है.

रुबीना और बिग बॉस 14 से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में रुबीना अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़ें अनुभव साझा कर रही है. जहां वे ये भी बता रही है कि, उनकी ज़िंदगी में एक मोड़ ऐसा भी आया था, जब वे आत्महत्या का प्रयास कर चुकी थी.

वायरल वीडियो में रुबीना के पति अभिनव शुक्ला से शो के होस्ट सलमान खान कहते हुए नज़र आते हैं कि, अभिनव बड़े साइंटिस्ट और इंजीनियर आदमी हो. ठरकी आदमी है, गंदी औरत, घटिया, नीच और जलील है. यह बताओ क्या ज्यादा बुरा है जो आपकी पत्नी ने बोला वो, या फिर जो राखी ने बोला वो ? इस पर अभिनव कहते हैं कि नीच और घटिया खराब शब्द है.

सलमान अभिनव की जमकर क्लास लगाते हुए दिखते हैं और इस दौरान बड़ा ख़ुलासा करते हुए कहती है कि, उनके माता-पिता के साथ उनके संबंध काफी खराब थे और वे खुदकुशी करने की कोशिश भी कर चुकी थी. अभिनव के बाद सलमान रुबीना से बात करते हुए कहते हैं कि, रुबीना तुम्हें क्या लगता है तुम सही जा रही हो ? यही सवाल सलमान खान बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक की कनेक्शन बनकर आईं उनकी बहन ज्योतिका से भी पूछते हैं. ज्योतिका के जवाब देने के बाद रुबीना की बारी आने पर वे चौकाने वाले ख़ुलासे करती है.

रुबीना कहती है कि, 8 साल पहले मैं बिल्कुल भी ऐसी नहीं थी. मेरे माता-पिता से संबंध बिलकुल बेहतर नहीं थे. मैं बहुत गुस्से में रहती थी और परेशान रहा करती थी. मेरी आत्महत्या की प्रवृत्ति थी. गौरतलब है कि, बिग बॉस में आने से पहले रुबीना और अभिनव तलाक भी लेने वाले थे, लेकिन शो में एंट्री लेने के बाद सब कुछ बेहतर होता चला गया.

Show More
Back to top button