बॉलीवुड

प्रेग्नेंट होने के बाद इन 4 हसीनाओं ने उठाया अपनी शादी से पर्दा, लिस्ट में नेहा धूपिया भी शामिल

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हाल ही में अपने पहले बच्चे की मां बनीं। इस खबर के वायरल होने के बाद हर किसी दिमाग में यही सवाल था कि आखिर उन्होंने शादी कब की ? दरअसल फैंस ये सवाल इसलिए पूछ रहे थे क्योंकि सपना के ना तो शादी की बात कभी सामने आई और ना ही कभी उनके प्रेग्नेंट होने की खबर सुनने को मिली। हालांकि फैंस को इन सवालों का जवाब मिल चुका है।

वैसे आपको बता दें कि सपना चौधरी ऐसी अकेली एक्ट्रेस नहीं हैं, जिन्होंने शादी की जानकारी तब दी जब वो प्रेग्नेंट हो गईं। बल्कि उनसे पहले भी ऐसे कई अभिनेत्री रह चुकी हैं। तो आइए जानते हैं, आखिर इस लिस्ट में कौन कौन एक्ट्रेस हैं शामिल…

1. नेहा धूपिया

मशहूर अभिनेत्री नेहा धूपिया ने मई 2018 में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अंगद बेदी संग शादी रचाई। हालांकि आपको जानकर हैरानी होगी कि नेहा ने शादी प्रेग्नेंसी के बाद की थी। जी हां, नेहा और अंगद ने आनन फानन में शादी रचाई, यही वजह थी कि अचानक हुए इस शादी से उनके फैंस काफी हैरान रह गए थे। बता दें कि शादी के महज 6 महीने बाद नेहा ने एक बेटी को जन्म दिया।

2. नताशा स्टेनकोविच

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच संग जनवरी 2020 में अचानक सगाई करके सभी को चौंका दिया था। इसके महज 4 महीने बाद मई 2020 में दोनों ने सोशल मीडिया पर शादी का ऐलान कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने ये भी ऐलान किया कि उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। इसके बाद नताशा के बेबी बंप की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला। आखिरकार नताशा ने जुलाई 2020 में एक बेटे को जन्म दिया।

3. पूजा बनर्जी

टीवी जगत के मशहूर धारावाहिक कुबूल है से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने तकरीबन 10 सालों तक कुणाल वर्मा संग रिलेशनशिप शेयर किया। लॉकडाउन के बीच 15 अप्रैल 2020 को दोनों ने अचानक शादी कर ली। इस कपल ने इससे पहले 2017 में सगाई की थी। बता दें कि शादी के 6 महीने बाद एक्ट्रेस एक बेटे की मां बन गईं।

4. सयाली भगत

फिल्म द ट्रेन से मशहूर हुईं एक्ट्रेस सयाली भगत ने जून 2020 में ये खुलासा किया था कि वो एक बेटी की मां बनी हैं। सयाली ने बेबी बंप के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो काफी वायरल हुईं। इसके बाद उन्होंने अपनी बेटी इवांका का चेहरा भी दिखाया था। बता दें कि सयाली भगल ने हरियाणा के बिजनेसमैन नवनीत प्रताप से शादी की है।

Back to top button