बॉलीवुड

एक्टर आमिर अली को उनकी पत्नी संजीदा शेख ने दिया धोखा, लंदन में किसी और के साथ कर रही थी ये काम

संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) और आमिर अली (Aamir Ali) टीवी के सबसे लोकप्रिय और खूबसूरत कपल थे. दोनों एक साथ बहुत ही प्यारे लगते थे. लेकिन दोनों ने अचानक अलग होने का फैसला किया. यह खूबसूरत कपल 2019 में अलग हो गया. इन दोनों ने एक दूसरे को जानने के लिए 7 साल तक डेट किया था. इसके बाद दोनों ने वर्ष 2012 में शादी की थी.

इस कपल की खुशियों को किसी की नज़र लग गई और दोनों ने 2019 में तलाक ले लिया. दोनों के अलग होने के बाद कई अफवाहों ने हवा पकड़ी थी. इसी मामले में अब नया नाम सामने आया है अभिनेता हर्षवर्धन राणे का. हर्षवर्धन राणे को इन दोनों के बीच की दूरियों का कारण माना जा रहा है. कुछ रिपोर्ट्स की माने तो संजीदा अपने किसी प्रोजेक्ट के लिए लंदन में शूटिंग कर रही थी. इसी दौरान वह हर्षवर्थन राणे के करीब आ गईं.

इस तरह हुई संजीदा अलग
यही से दोनों ने अफेयर की खबरे भी चलने लगी. शूटिंग से दोबारा मुंबई आकर संजीदा ने अपना पूरा सामान पैक किया और आमिर अली के घर को छोड़ दिया. इस दौरान दोनों के ही परिवार वालों ने इस रिश्ते को बचाने की बहुत कोशिश की. लेकिन संजीदा शेख अकेली रहकर ही बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं. इसी बीच खबर है कि संजीदा और हर्षवर्धन ने अपने दूसरे प्रोजेक्ट पर साथ मिलकर काम करना शुरू कर दिया है. इन ख़बरों में कितनी सच्चाई है यह किसी को नहीं पता है. अभिनेता हर्षवर्धन राणे काफी समय तक मोहब्बतें की अदाकारा किम शर्मा को भी डेट कर चुके हैं. उसके बाद किम से उनका ब्रेकअप हो गया था.

ऐसे मिले थे आमिर और संजीदा
आमिर और संजीदा की पहली मुलाकात बहुत ही नार्मल थी. इन दोनों की मोहब्बत की शुरआत भी हर रिश्ते की तरह दोस्ती से हुई थी. संजीदा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस रिश्ते की कहानी के बारे में बताया था. उन्होंने बताय था कि, हम मिले फिर डिनर पर गए, बाद में दोस्तों के साथ फिल्म भी देखने गए थे. यह सब नार्मल था क्योंकि उस वक़्त हम सिर्फ दोस्त ही थे.

आमिर अली संजीदा की खूबसूरती पर मर मिटे थे. वहीं संजीदा को भी आमिर का नेचर और केयर करने का तरीका अच्छा लगता था. दोनों की दोस्ती बढ़ती गई और 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी. अब देखना होगा कि दोनों की जिंदगियां अलग होने पर किस राह पर जाती हैं.

Back to top button