बॉलीवुड

नई नवेली दुल्हन को श्रद्धा कपूर के भाई ने सरेआम कर लिया लिपलॉक, जानें इसके बाद क्या हुआ

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई की हाल ही में शादी हुई हैं. हम यहाँ श्रद्धा कपूर के कजिन भाई की बात कर रहे हैं. श्रद्धा कपूर के भाई पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा हाल ही में शायद के बंधन में बंधे हैं. पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक ने प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी (shaza morani) से 4 फरवरी के दिन कोर्ट मरीज़ की थी. इन दोनों की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

प्रियांक शर्मा की शादी में सेलिब्रिटी का जमावड़ा लग गया था. इसके चर्चे भी सोशल मीडिया पर खूब हुए थे. हाल ही में प्रियांक अपनी नई नवेली दुल्हन शजा के साथ वायरल हो रही तस्वीरों में लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं. प्रियांक और शजा ने अपने परिवार और करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में मुंबई में शादी की. आपको बता दें कि प्रियांक और शजा ने 23 दिसंबर 2020 को एंगेजमेंट की थी और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बता की जानकारी अपने फेन्स को दी थी.

प्रियांक और शजा ने गुरुवार यानी 4 फरवरी को सुबह कोर्ट मैरिज की थी. इसी दिन रात में ग्रैंड वेडिंग पार्टी का आयोजन भी किया गया था. इस जश्न में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी. इसके साथ ही प्रियांक की बहन श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर भाई और भाभी के लिए बधाई पोस्ट की थी. अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने दोनों की फोटो शेयर करते हुए लिखा- बधाई हो मेरे बाबू भाई प्रियांक शर्मा और भाभी. आप दोनों की शादीशुदा जिंदागी अच्छे से चले.

ज्ञात हो कि प्रियांक और शजा दोनों एक दूसरे को तकरीबन 10 साल से जानते हैं. प्रियांक हिंदू जबकि शजा मुस्लिम हैं. इसलिए इन दोनों की शादी एक महीने में तीन बार होगी. पहले कोर्ट मैरिज और फिर दोनों धर्मों के रिवाज के अनुसार. अपनी तरह की पहली इस अनोखी शादी के लिए दोनों के ही परिवार में काफी एक्साइटमेंट बना हुआ है. प्रियांक के काम की बात करें तो उन्होंने 2013 में फिल्म फटा पोस्टर निकला हीरो से बॉलिवुड में डेब्यू किया था. वह 2020 की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म सब कुशल मंगल में भी नजर आए थे. इस फिल्म में भोजपुरी स्टार रवि किशन की बेटी रीवा ने डेब्यू किया था.

प्रियांक की पत्नी के बारे में बात करें तो शजा मोरानी ने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर ऑलवेज कभी कभी और हैपी न्यू इयर’ जैसी फिल्मों में काम किया है. नए नवेले इस कपल के कोरोना महामारी के कारण अपने हनीमून डेस्टिनेशन को फाइनल नहीं किया हैं. दुल्हन के पिता प्रोड्यूसर करीम मोरीनी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, प्रियांक बहुत ही प्यार करने वाला और देखभाल करने वाला अच्छा लड़का है. इसके साथ ही वह एक बहुत अच्छी फैमिली से बिलोंग करता है. अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी और उनके पति टूटू शर्मा बहुत अच्छे इंसान हैं.

Back to top button