बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा के घर में रहने लगी हैं अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस, जानें क्या है पूरा माज़रा

जैकलिन फर्नांडीस बॉलीवुड की टॉप बोल्ड एक्ट्रेस की रूप में जानी जाती है. जैकलिन फर्नांडीस ने कई सालों की कड़ी मेहनत और लगन के साथ आज ये मुकाम बनाया हैं. आज उनकी गिनती सफल और बड़ी अभिनेत्री के रूप में होती हैं. जैकलिन फर्नांडीस ने हमें कई बड़ी फिल्मे दी हैं. जैकलिन बॉलीवुड में काफी समय से एक्टिव है. उन्होंने कई फिल्मे की हैं लेकिन उन्हें असली पहचान सलमान खान के साथ आई फिल्म किक से ही मिली थी.

किक फिल्म करने के बाद से ही जैकलिन चल निकली और कई बड़ी फिल्मे दी. इस फिल्म को करने के बाद सलमान भी उनके काफी करीबी दोस्त बन गए हैं. जैकलिन ने लॉक डाउन के दौरान अपना पूरा समय सलमान खान के फॉर्महॉउस पर ही बिताया. अब जैकलिन फर्नांडीस ने मुंबई में अपना नया ठिकाना बना लिया हैं. वह अपने नए घर में शिफ्ट हो चुकी हैं.

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस अब जुहू में मौजूद उस घर में शिफ्ट हो गई हैं जिसमें कभी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का ठिकाना हुआ करता था. गौरतलब हैं कि अभिनेत्री जैकलीन अब तक मुंबई के बांद्रा में किराए के घर में रहती थीं. वह यहाँ बांद्रा में बीते 7 साल से किराए के घर में रह रही थीं. अभी जो नया घर उन्होंने लिया हैं, उसमे अभिनेत्री प्रिंयका चोपड़ा साल 2018 में रहा करती थीं. 2018 में उस समय जब उनकी शादी इंटरनेशनल पॉप स्टार निक जोनस के साथ हुई थीं.

अगर आपको जैकलिन के इस नए घर के बारे में बताये तो इस ईमारत का नाम कर्मयोग हैं. इसकी कीमत तकरीबन 7 करोड़ रुपये है. इस घर में एक शानदार लिविंग एरिया है और खूबसूरत बालकनी भी दी गई है जिसमें सुबह के वक्त फ्रेश धूप का आनंद लिया जा सकता हैं. देसी गर्ल प्रिंयका चोपड़ा शादी के बाद साल 2019 में लॉस एंजेलिस की सैन फर्नैंडो वैली में शिफ्ट हो गई थी. यहाँ उन्होंने काफी महंगा घर खरीद लिया था. इसके बाद वह अपने पति के साथ लॉस एंजेलिस में ही रहने लगी थीं.

एक विदेशी अखबार की खबर के मुताबिक प्रियंका-निक के लॉस एंजेलिस स्थित घर में एक शीशे की दीवारों वाला जिम बना हुआ है. एक बार है, एक मूवी थिएटर है जिसमें आईमैक्स स्क्रीन है. एक डबल लेन्ड बॉलिंग एरियाभी है. इन सबके अलावा प्रियंका के इस आलिशान बंगले में एक बास्केटबॉल कोर्ट भी मौजूद है जिसके पास ही एक गेम्स रूम, एक लॉन्ज और एक पूल टेबल बना है. यह गेम्स रूम गेमिंग के शानदार अनुभव के लिए बनाया गया हैं. प्रियंका और निक ने यह घर 20 मिलियन डॉलर में ख़रीदा था.

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने शादी के महज एक साल बाद मुंबई में स्थित अपना ये घर बेच दिया था. इससे पहले प्रियंका और उनके पति निक जोनस ने शादी के ठीक पहले लॉस एंजेलिस में घर खरीदा था. इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है कि अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस ने इस घर को खरीदा हैं या इस में भी वह रेंट से रहने आई हैं.

अगर काम के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो जैकलिन फर्नांडीस आखिरी बार निर्देशक शिरीष कुंदर की फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ में नजर आई थीं. उनकी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी. अब भविष्य में जैकलिन फर्नांडीस ‘बच्चन पांडे’, ‘भूत पूलिस’ और ‘सर्कस’ जैसी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं.

Back to top button