बॉलीवुड

रिया चक्रवर्ती से फोटोग्राफर ने पूछा हाल-चाल, तो सुशांत की गर्लफ्रेंड ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रह चुकीं रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले के विवादों से बाहर आकर एक बार फिर से अपने काम पर लौट आई हैं और धीरे धीरे अपनी जिंदगी में एक नई शुरूआत की ओर बढ़ रही हैं।

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकीं रिया चक्रवर्ती की खूब आलोचना हुई थी। यहां तक कि सुशांत के मौत का जिम्मेदार भी उन्हें ठहराया गया था, जिस वजह से वो काफी दिनों तक मीडिया के सुर्खियों में रहीं।

सुशांत के मौत के बाद रिया और उनके भाई शोविक को कुछ दिनों तक जेल की हवा भी खानी पड़ी थी, हालांकि दोनों को जमानत मिल चुकी है और पिछले कुछ दिनों से वो अपने काम पर लौटने की कोशिश भी करते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में रिया ने अपना जिम ज्वाइन कर लिया है और अपने फिजिकल के साथ साथ मेंटल फिटनेस पर भी काफी ध्यान लगा रही हैं।

पैपराजी ने रिया चक्रवर्ती से पूछे ये सवाल…

बता दें कि बीते कुछ दिनों से रिया को उनके जिम के बाहर लगातार स्पॉट किया जा रहा है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। ऐसे में शुक्रवार को जिम के बाहर रिया को देखकर पैपराजी ने उनसे कुछ सवाल भी पूछे। जिसका एक्ट्रेस ने बखूबी जवाब दिया।

दरअसल एक फोटोग्राफर ने रिया से पूछा कि कैसे हो आप? ये सवाल सुनकर रिया एक पल के लिए रूक गईं और जवाब में कहा कि ठीक हो रही हूं अब। ये कहते हुए रिया अपनी गाड़ी में जाकर बैठ गईं और दरवाजा बंद कर लिया। ऐसे में अब रिया का ये वीडियो सोशल मीडिया  वायरल हो रहा है, जिस पर उनके फैंस की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

 


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस जिम के पास उन्हें स्पॉट किया गया, उस जिम के बाहर वो पहले कई बार सुशांत के साथ देखी गईं हैं। मालूम हो कि सुशांत और रिया ने तकरीबन 2 साल तक रिलेशनशिप शेयर किया।

दोनों ने साल 2019 के शुरूआत में लिव-इन में रहना शुरू किया था और दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे। खबरों की मानें तो वे नवंबर 2020 में सात फेरे लेने वाले थे और वो अपना नया घर बांद्रा में तलाश रहे थे। हालांकि इससे पहले ही सुशांत ने आत्महत्या कर ली।

सुशांत के आत्महत्या का कोई ठोस कारण अब तक पता नहीं चल सका है। वैसे बताया जाता है कि वो डिप्रेशन में थे और इसी वजह से ही उन्होंने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स उनके मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड इंडस्ट्री में दरकिनार किए जाने को भी बताते हैं।

रिया चक्रवर्ती के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत तेलुगू फिल्म ट्यूनीगा ट्यूनीगा से की। इसके बाद साल 2013 में उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म मेरे डैड की मारूति के साथ डेब्यू किया। बता दें कि रिया ने फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में कैमियो रोल भी किया है। हालांकि रिया को अब तक फिल्मों में कोई खास सफलता नहीं मिल सकी है।

Back to top button