बॉलीवुड

रोहित शर्मा पर बरसीं कंगना रनौत, क्रिकेटर को कह दिया ‘धोबी का कुत्ता’

देश में किसान आंदोलन को 2 माह से भी अधिक का समय हो गया है, हालांकि अब तक किसानों की समस्या को लेकर कोई समाधान नहीं निकल सका है. किसानों और सरकार के बीच अब तक कई दौर की वार्ताएं हो चुकी है, हालांकि स्थिति जस की तस है. गणतंत्र दिवस से तो आंदोलन ने उग्र रूप धारण कर लिया है. तथाकथित किसानों ने इस दौरान लाल किले पर तिरंगे के स्थान पर दूसरा झंडा फहराकर सारी मर्यादाएं और हदें ही पार कर दी.

26 जनवरी 2021 से किसान आंदोलन ने एक नया रूप धारण कर लिया. अब इस पर विदेशी हस्तियों की नजरें भी तेज हो चल पड़ी है. फिलहाल विदेशी गायिका रिहाना के ट्वीट ने किसान आंदोलन की हवा ही मोड़ कर रख दी है. हाल ही में किसानों के समर्थन में रिहाना द्वारा ट्वीट किए जाने के बाद से अब किसान आंदोलन फिर से देश के साथ ही विदेशों में भी चर्चा का मुद्दा बन गया है.

गौरतलब है कि, रिहाना ने हाल ही में किसान आंदोलन को समर्थन देते हुए कहा था कि, हम इस पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं. ऐसे में उन्हें लगातार भारत के बड़ी हस्तियों से करारा जवाब मिल रहा है. सुपरस्टार अक्षय कुमार, महान भारतीय गायिका लता मंगेशकर, विराट कोहली, अजय देवगन, सचिन तेंदुलकर, करण जौहर और कंगना रनौत जैसे सितारें रिहाना को जोरदार जवाब दे चुके हैं.

अपने बिंदास अंदाज और बेबाक बयानों के लिए खूब चर्चित अदाकारा कंगना रनौत किसान आंदोलन की शुरुआत से ही सरकार के समर्थनमे हैं और वे लगातार किसान आंदोलन का विरोध कर रही है, जबकि अब रिहाना के ट्वीट के बाद से एक बार फिर कंगना ने किसान आंदोलन का विरोध करते हुए रिहाना को जमकर निशाने पर ले लिया है.

रिहाना पार तो कंगना रनौत लगातार जमकर निशाना साध ही रही है, हालांकि अब कंगना ने स्टार भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. कंगना ने रोहित शर्मा को ‘धोबी का कुत्ता’ तक कह दिया है और इसके चलते ट्विटर ने अभिनेत्री के खिलाफ कड़ा और बड़ा कदम उठाया है.

दरअसल, रिहाना के ट्वीट पर रोहित शर्मा ने भी पलटवार किया है. रोहित शर्मा ने रिहाना को जवाब देते हुए लिखा है कि, ”जब भी हम सब साथ खड़े रहे हैं भारत हमेशा ताकतवर रहा है और एक उपाय निकालना इस समय जरूरत बन गया है. हमारे देश की भलाई में हमारे किसान एक महत्वपूर्ण किरदार निभाते हैं और मुझे उम्मीद है कि हम साथ मिलकर जल्द ही उपाय निकालेंगे। #IndiaTogether।”

रोहित शर्मा के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस कंगना ने निशाना साधते हुए उनके लिए अपमानजनक शब्द कहे हैं. कंगना ने लिखा था कि, ”ये सारे क्रिकेटर्स का हाल धोबी का कुत्ता ना घर का ना घाट का वाला क्यों हो गया है. किसान ऐसे कानून के खिलाफ क्यों होंगे जो उनके ही भले के लिए है. ये लोग आतंकवादी हैं जो बवाल मचा रहे हैं. ऐसा कहो ना, इतना डर लगता है?”

फिलहाल कंगना के ट्विटर एकाउंट पर यह ट्वीट नज़र नहीं आ रहा है. इसे लेकर दो कयास लगाए जा रहे हैं. या तो कंगना ने ट्वीट डिलीट कर दिया है या फिर ट्वीटर की तरफ से इसे डिलीट किया गया है. फिलहाल स्थिति साफ़ नहीं है.

Back to top button