बॉलीवुड

मान्यता ने संजय दत्त से गिफ्ट में करोड़ों का बंगला से कर दिया था मना, सामने आयी बड़ी वजह

बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त उन चुनिंदा स्टार्स में शामिल हैं, जिन्होंने कैंसर को मात दी है। अब संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करने में जुट गए हैं। बता दें कि वो आने वाले दिनों में संजय दत्त की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इसमें एक फिल्म पृथ्वीराज भी शामिल है, जिसमें संजय अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

संजय और अक्षय फिल्म पृथ्वीराज में एक साथ काम कर रहे हैं और हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है। वैसे अक्षय कुमार पहले ही इसकी शूटिंग पूरी कर चुके थे लेकिन संजय दत्त का कुछ हिस्सा रह गया था, जिसकी शूटिंग उन्होंने पिछले पांच दिनों में खत्म की है।

इस फिल्म में अक्षय कुमार और संजय दत्त के अलावा मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर भी नजर आएंगी। इसी बीच संजय दत्त की निजी जिंदगी से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। आइए जानते हैं, आखिर क्या है पूरी खबर…

संजय दत्त ने अपनी पत्नी को इतना दिया महंगा तोहफा…

दरअसल संजय दत्त ने हाल ही में अपनी पत्नी मान्यता दत्त को 100 करोड़ रूपए के 4 अपार्टमेंट गिफ्ट किए हैं। ऐसे में ये खबर इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

वैसे तो बॉलीवुड कपल्स एक दूसरे को महंगी महंगी गिफ्ट देते रहते हैं, फिर चाहे वो लग्जरी कार हो या लग्जरी अपार्टमेंट।  इसी कड़ी में संजय ने भी अपनी पत्नी मान्यता को 4 महंगे अपार्टमेंट्स का तोहफा दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त ने बांद्रा और पाली हिल इलाके में मान्यता के नाम पर 4 अपार्टमेंट बुक किए हैं। लेकिन मान्यता ने संजय के इस तोहफे को लेने से मना कर दिया है। मिल रही जानकारी के मुताबिक इन 4 अपार्टमेंट्स के लिए सरकार द्वारा निर्धारिरत रेट 26.5 करोड़ रूपए है। दूसरी तरफ अनुमान ये लगाया जा रहा है कि इन संपत्तियों की कुल कीमत 100 करोड़ रूपए से भी अधिक है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संजय ने मान्यता के नाम पर दो फ्लैट्स, तीसरी और चौथी मंजिल पर बुक कराए हैं तो वहीं बाकी दो फ्लैट्स, 11वीं और 12वीं मंजिल पर लिए हैं। वहीं मान्यता ने टैक्स से जुड़े लेन देन के कारण फ्लैट्स वापस लौटा दिए हैं।

मान्यता की बात करें तो वो बॉलीवुड में एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस बनना चाहती थीं, लेकिन उन्हें कोई बड़ा रोल नहीं मिल सका और वो B ग्रेड की फिल्मों में काम करने लगी थीं। हालांकि सही मौके पर उन्होंने संजय दत्त से शादी कर ली और अपना फ्यूचर सिक्योर कर लिया।

मान्यता और संजय दत्त की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए से हुई थी। पहली ही मुलाकात में दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था और फिर दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। आखिरकार साल 2008 में दोनों ने गोवा में शादी की।

बता दें कि मान्यता ने संजय दत्त से दूसरी शादी की थी तो वहीं संजय की मान्यता से तीसरी शादी हुई थी। दरअसल मान्यता दत्त का असली नाम दिलनवाज शेख है। इसके बाद जब उन्होंने केआरके की फिल्म देशद्रोही में काम किया, जिसमें उनका स्क्रीन नेम मान्यता था। इसके बाद उन्हें मान्यता के नाम से ही संबोधित किया जाने लगा।

Back to top button