बॉलीवुड

अब यह कपल जल्दी ही बनने वाले हैं माँ बाप, इन स्टार्स के बच्चे का फैंस को है बेसब्री से इंतज़ार

हाल ही में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बने हैं. उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया है. इससे पहले कपिल और गिन्नी दिसंबर 2019 में बेटी के माता-पिता बने थे. कपिल और गिन्नी से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी बेटी के माता-पिता बने हैं. अनुष्का ने 11 जनवरी को बेटी को जन्म दिया था. जबकि कई सितारें और भी है जो जल्द ही इस मामले में ख़ुशख़बरी देने जा रहे हैं. आइए आज ऐसे ही 5 कपल के बारे में हम आपको बताते हैं…

करीना कपूर खान और सैफ अली खान…

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी और ख़ूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर खान दूसरी बार मां जबकि अभिनेता सैफ अली खान चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं. लंबे समय से करीना अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियां बटोर रही है. उम्मीद है कि, फरवरी में करीना कपूर खान अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती है. गौरतलब है कि, करीना दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई है. इससे पहले उन्होंने साल 2016 में बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था.
वहीं सैफ के अपनी पूर्व पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम है. ऐसे में वे चौथी बार पिता बनेंगे.

अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी…

टीवी की दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री अनीता हसनंदानी भी इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियर को एंजॉय कर रही है. अनीता हसनंदानी भी किसी भी समय ख़ुशख़बरी दे सकती है. अक्सर अनीता की अपने पति रोहित रेड्डी के साथ तस्वीरें वायरल होती रहती है. जिनमें अनीता अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई देखी जाती है.

सागरिका घाटगे और जहीर खान…

अभिनेत्री सागरिका घाटगे भी इन दिनों प्रेग्नेंट है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और सागरिका अपने पहले बच्चे के जन्म के इंतज़ार में है. फिलहाल कपल ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि, वे नन्हें मेहमान का स्वागत करने के लिए तैयार है, हालांकि कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा गया है कि, सागरिका गर्भवती है.

जानकी पारेख और नकुल मेहता…

टीवी की दुनिया के लिए नकुल मेहता एक जाना-माना चेहरा है. बताया जा रहा है कि, जल्द ही नकुल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. गौरतलब है कि, नकुल ने जानकी पारेख से साल 2012 में शादी की थी. कपल शादी के 9 सालों बाद अपने पहले बच्चे के इंतज़ार में है.

अदिति शिरवाइकर और मोहित मालिक…

टीवी अभिनेता मोहित मलिक भी बहुत जल्द पापा बनने वाले हैं. उनकी पत्नी अदिति शिरवाइकर इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही है. बता दें कि, मोहित और अदिति शादी के 10 सालों बाद माता-पिता बनने जा रहे हैं.

Back to top button