बॉलीवुड

करणवीर बोहरा ने अपनी 3 बेटियों को बताया माता रानी का रूप, कहा-अब बस एक लड़के की कमी

टीवी के पॉपुलर कपल करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू तीन बेटियों के माता-पिता बन गए हैं। कुछ महीने पहले ही टीजे सिद्धू ने एक लड़की को जन्म दिया है। तीसरी बेटी के जन्म को लेकर अब करणवीर बोहरा ने खुलकर बात की है और अपनी तीनों बेटियों को लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती का रूप कहा है। ‘स्पॉटबॉय’ से बात करते हुए करणवीर बोहरा ने कहा कि ‘मेरी तीसरी बेटी के जन्म पर, मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि जिंदगी और ज्यादा खूबसूरत हो गई है। ये एक आशीर्वाद की तरह है। मैं तीन बेटियों का पिता होने पर गर्व महसूस कर रहा हूं। इन्होंने आगे कहा कि ईश्वर ने इसके लिए मुझे चुना है और मुझे तीन एंजल दी हैं।

वहीं अपने अगले बच्चे की प्लानिंग पर भी इन्होंने खुलकर बात की ओर कहा कि अब मैं एक बेटा चाहता हूं। करणवीर बोहरा ने कहा कि हमारे पास जुड़वा लड़कियां थीं और हमने सिर्फ एक स्वस्थ बच्चे की कामना की थी, लेकिन अब एक बेटा और हो जाए तो हमारा परिवार पूरा हो जाएगा। मैं खुद भी एक लड़का हूं, लेकिन मैंने कभी अपने बच्चों में फर्क नहीं किया है। अगर मेरा बेटा भी होता, तो मैं उसे उतना ही प्यार करता।

आपको बता दें कि करणवीर बोहरा हाल ही में भारत लौटे हैं और इनकी तीसरी बेटी का जन्म कनाडा में हुआ है। बेटी के जन्म के दौरान ये खुद पत्नी के साथ ऑपरेशन थिएटर में थे। इन्होंने अपने इस अनुभव पर कहा कि मैंने अपने बच्चे को इस दुनिया में आते हुए देखा था और ये मेरे लिए एक अलग अनुभव था। मैं अपनी नन्ही परी को बड़ा होता हुआ देखकर काफी खुश हूं। मुझे उसे सोते हुए देखना और उसका डायपर बदलना काफी ज्यादा अच्छा लगता है।

वापस जाने वाले हैं कनाडा

हाल ही में भारत लौटने के बाद करणवीर एक बार फिर से कनाडा वापस जाने वाले हैं। इन्होंने कहा कि ‘मैं फरवरी के आखिर में कनाडा वापस जाने वाला हूं। फिर मार्च में, मैं अपने परिवार को लेकर भारत लौट आउंगा। इसके बाद, मैं अपनी पत्नी टीजे और बेटियों के साथ जोधपुर जाउंगा। यहां पर मुझे कुलदेवी चामुंडा माता मंदिर में अपनी तीनों बेटियों को दर्शन करवाने हैं।

करणवीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और समय-समय पर अपने परिवार की फोटो भी शेयर करते रहते हैं। इनके सोशल मीडिया अकाउंट में आपको इनकी बेटिओं और पत्नी की काफी सारी तस्वीरे देखने को मिलेंगे।

आपको बता दें कि करणवीर ने कई सारी हिट नाटकों में काम कर रखा है। हालांकि इस समय ये किसी भी शो का हिस्सा नहीं हैं। इन्हें आखिरी बार नागिन सीरियल में देखा गया था और इससे पहले ये बिग बॉस में भी नजर आए थे। लेकिन ये शो जीतने में कामयाब नहीं हो सके थे।

Back to top button