बॉलीवुड

किसी ने तोड़ दिया कंगना रनौत का दिल, ट्वीट करते हुए लिखा ‘अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का…’

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा शिकार के मूड में रहती है. शायद ही कोई ऐसा होगा जो उनसे बच पाया होगा. फिल्मों में जिस तरह से वह शानदार एक्टिंग करती है. रियल लाइफ में भी उसी तरह से लोगों को फाइन तरीके से निशाना बनाती है. इस बार उनके निशाने पर एक फिल्म मेकर है.

इस बार ख़ास बात यह है कि कंगना ने प्यार भरा हमला किया है. दरअसल फिल्ममेकर हंसल मेहता की ओर से उनकी आने वाली मूवी ‘सिमरन’ से हट जाने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने उन पर तंज कस्ते हुए पोस्ट किया है. बता दें कि कंगना इस फिल्म में लीड किरदार निभाने वाली थीं. अदाकारा कंगना रनौत ने फिल्म मेकर हंसल मेहता के एक ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए ट्वीट किया है, ‘यह सही है हंसल सर. यहां तक कि आप भी इस बात को जानते होंगे कि मैं आपके साथ खड़ी रही और अब आप इस तरह का व्यवहार कर रहे हैं. मुझे ऐसा लग रहा है, जैसे मैं ‘अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का’ गाना गा रही हूं’

आपको बता दें कि शनिवार को एक ट्वीट में हंसल मेहता ने लिखा था कि वह इस बात से सहमत हैं कि अन्ना हजारे को समर्थन देकर उन्होंने बहुत बड़ी गलती की थी. उन्होंने ट्वीट किया था, ‘मैंने उनका (अन्ना) का पूरे विश्वास के साथ समर्थन किया. जैसे मैंने बाद में भी अरविंद केजरीवाल का समर्थन किया. मुझे इसका जरा भी अफसोस नहीं है. हम सभी लोग गलतियाँ करते हैं. मैंने सिमरन बनाकर की. दरअसल हुए ऐसा था कि, दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में अन्ना हजारे ने आमरण अनशन की घोषणा कर दी थी , लेकिन बाद में बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस से मिलने के बाद उन्होंने उस अनशन के लिए मना कर दिया था. इसी ट्ववीट के बारे में एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए फिल्म मेकर हंसल मेहता ने यह ट्वीट लिखा था.

इसी के जवाब में अभिनेत्री कंगना रनौत ने दर्द भरे गीत के बोल लिखते हुए उन पर निशाना साधा था. हालांकि कंगना के ट्वीट के बाद जवाब में हंसल मेहता ने फिर एक और ट्वीट कर अपनी सफाई दी. हंसल मेहता ने लिखा है, ‘सबसे पहली बात तो यह कि वह ट्वीट आपके बारे में नहीं था. दूसरी बात यह है कि इस फिल्म के बाद कुछ चीजें ऐसी हुईं जिन्होंने मुझे काफी ज्यादा हर्ट किया है. बस उन्ही कारणों की वजह से मुझे यह फिल्म बनाने का अफसोस है.आपने जो भी कहा और किया वह बहुत अच्छा है. उसके लिए आपके प्रति काफी सम्मान है’

इसके साथ ही हंसल मेहता ने 2017 में आई फिल्म सिमरन से खुद को किनारा करने की बात कही थी. अपूर्व असरानी जिन्होंने इस फिल्म को लिखा था, उनके मुताबिक हंसल मेहता ने इस प्रोजेक्ट को बीच में ही छोड़ दिया था. बाद में कंगना ही डायरेक्टर के रूप में इस फिल्म का कामकाज देख रही थी. कंगना ने उस वक़्त भी हंसल को फिल्म छोड़ने के कारण कायर कहा था. एक इंटरव्यू के दौरान हंसल मेहता ने भी कहा था कि, मुझे कई बार लगता है कि मैंने सिमरन को नहीं बनाया. वह मेरी जरूरत नहीं थी. मैं उससे अच्छी फिल्म बना सकता था. उसके बाद मैं मानसिक स्तर पर भी बीमार हो गया था.

Back to top button