बॉलीवुड

नोरा फतेही ने कपिल शर्मा से उन्ही के शो में कहा, मुझसे कोई बदतमीजी करेगा तो मैं उसे पीट दूंगी

बॉलीवुड अभिनेत्री और बेहतरीन डांसर नोरा फतेही सोशल मीडिया पर अपने नए वीडियो और डांस से हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है. उन पर फिल्माए गए गाने करोड़ों व्यूज़ लेकर आते हैं. आज हर फिल्म में उनके आइटम डांस की डिमांड रहती है. फिल्म की आधी सफलता की कहानी दो नोरा का डांस ही लिख देता है. कई बार फिल्में लोग सिर्फ नोरा का डांस देखने ही जाते है.

आज के तमाम म्यूजिक सिंगल में भी नोरा फतेही को लेकर वीडियो बनाने की होड़ लगी हुई है. न सिर्फ उनका डांस, बल्कि अदाएं और खूबसूरती के कारण भी उनकी डिमांड बड़ी हुई हैं. नोरा लाखों लड़कों की धड़कन भी बनी हुई है. इसके साथ ही वह युवा डांसर की आयडल भी बन चुकी है. वैसे तो नोरा हमेशा ही खुश मिज़ाज़ लगती है. उन्हें देखकर ऐसा नहीं लगता कि उन्हें कभी गुस्सा भी आता होगा. नोरा ने अपने गुस्से से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था. नोरा ने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ”द कपिल शर्मा शो’ के दौरान ये किस्सा सभी को बताया था.

कपिल शर्मा के दूसरे सीजन के दौरान उन्होंने बताया था कि वह कभी भी गलत बातें बर्दाश्त नहीं करती है. कपिल ने नोरा से सवाल किया कि उन्हें पता चला कि एक बार स्कूल में उन्होंने किसी लड़के को पीट दिया था. नोरा ने कपिल के इस सवाल को सही बताते हुए कहा था कि, अगर कोई भी इंसान मुझसे बदतमीजी करेगा तो मैं उसे मार सकती हूं. नोरा के जवाब को सुनकर कपिल के चेहरा का रंग ही उड़ गया था. क्योंकि कपिल भी इससे पहले नोरा के साथ फ्लर्ट करते नज़र आ रहे थे. नोरा की बात सुनकर शो की जज अर्चना कपिल को सतर्क रहने की एडवाइस देती नज़र आती हैं. तभी नोरा कहती हैं, नहीं कपिल मैं आपको नहीं पीटूंगी. ये सुनकर सभी लोग हंसने लगते है.


नोरा ने स्ट्रीट डांसर थ्रीडी फिल्म में हाय गर्मी गाने पर डांस किया था जोकि बहुत बड़ा हिट साबित हुआ था. यह सांग और इसके स्टेप्स दुनिया भर में मशहूर हो गए. अगर नोरा की बात करे तो वह अभी 28 साल की है और अपनी जिंदगी में बहुत कुछ हासिल कर चुकी है. वह जल्द ही ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अजय देवगन उनके अपोजिट होंगे. नोरा इन दिनों इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी पोस्ट के चलते ख़बरों में है.

उन्होंने अपनी एक पोस्ट में लिखा, ‘मैं पश्चाचाप में ज्यादा विश्वास नहीं करती हूं, मेरी नज़र में बदला लेना अच्छा नहीं है. और मेरा विश्वास रखें कि ऐसा होगा.’ हालांकि नोरा फतेही ने इस पोस्ट में ज्यादा कुछ नहीं लिखा है. इसके बाद से ही उनके फेन्स कयास लगा रहा है कि उनके साथ किसी ने बुरा किया होगा. आपको बता दें कि नोरा अपने घर वालों के ख़िलाफ़ जाकर डांसर बनी थी. उनके माता-पिता उन्हें डांस नहीं करने देते थे. वह छुप-छुप कर डांस किया करती थी.

Back to top button