बॉलीवुड

वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई उर्वशी रौतेला, डांस करते हुए फिसल गया टॉप- देखें वीडियो

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने फैशन सेंस को लेकर सदा सुर्खियों में बनीं रहती हैं। ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। लाखों की संख्या में लोग इन्हें फॉलो भी किया करते हैं। हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें ये डांस कर रही थी। लेकिन इस दौरान ये वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गई। उर्वशी रौतेला की वॉर्डरोब मालफंक्शन से जुड़ी इस वीडियो पर अब कई तरह के कमेंट आ रहे हैं।

दरअसल वीडियो में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला कॉन्फिडेंस के साथ अपने कपड़े ठीक करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर लगातार खूब रिएक्शन दिए जा रहे हैं और जिस तरह उर्वशी ने अपने कपड़ों को संभाला कर उप्स मोमेंट से खुद को बचाया, उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। लोगों को उर्वशी रौतेला का ये कॉन्फिडेंस काफी पंसद आ रहा है। हालांकि कुछ लोग इस वीडियो पर गलत तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA ??Actor?? (@urvashirautela)


वीडियो में उर्वशी एक गाने पर डांस कर रही जो कि अंग्रेजी गाना है। उर्वशी काफी सुंदर भी लग रही हैं और उनके मैकअफ को भी लोग पसंद कर रहे हैं। उर्वशी रौतेला ने डार्क ग्रीन शिमरी कलर का आई शैडो लगा रखा है और स्लिप टॉप और ट्रैप पैंट्स पहनी है। बालों की इन्होंने हाई पोनी बनाई है। डांस करते हुे ये बालों से खेलती हुई भी नजर आ रही हैं। वहीं जैसे की इनके साथ वॉर्डरोब मालफंक्शन हुआ तो इन्होंने इसे अच्छे से संभाल लिया। उर्वशी की इस वीडियो को महज एक दिन के अंदर 30 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उर्वशी ने कहा कि ‘और ग्लो करें। अपने आप को शिक्षित करें। अच्छा कपड़ा पहने। कड़ी मेहनत करें।

गौरतलब है कि उर्वशी ने कई सारी फिल्मों और गाने की वीडियो में काम कर रखा है। वहीं हाल ही में ये रणदीप हुड्डा के साथ एक बायॉपिक वेब सीरीज में नजर आने वाली है। जो कि एक थ्रिलर सीरीज है। ये पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा के जीवन की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है। उर्वशी ने वेब सीरीज से जुड़ी जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा की थी और उन्हें बताया था कि वो जल्दी ह इसमें नजर आने वाली हैं। लोगों को उर्वशी की इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार है।

Back to top button