समाचार

गर्लफ्रेंड के पिता से बदला लेने के लिए प्रेमी ने किया खुद का अपहरण, फोन कर मांगे 10 लाख

उत्तर प्रदेश में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के पिता से बदला लेने के लिए खुद को किडनैप कर लिया और प्रेमिक के पिता पर किडनैपिंग का आरोप लगा दिया। आरोपी युवक को लगा की ऐसा करने से पुलिस प्रेमिका के पिता को गिरफ्तार कर लेगी। लेकिन जब पुलिस ने मामले की छानबीन की तो प्रेमी की पोल खुल गई। ये मामला उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर का है। खबर के अनुसार आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

आरोपी युवकी की आयु 20 साल की है और इसने अपने अपहरण की प्लानिंग एक दोस्त के साथ मिलकर की थी। गुरुवार को पुलिस ने नौजवान को और उसके दोस्त रवि को अरेस्ट किया है। आरोपी युवक अमेठी का रहने वाला है और ये गाना सिखा करता है। युवक का नाम जितेंद्र है। 23 जनवरी को गाना सिखने के लिए जितेंद्र घर से वाराणसी को निकला था। लेकिन ये अचानक से गायब हो गया। वहीं अगले ही दिन जितेंद्र के पिता सुरेंद्र कुमार को एक फोन आया। जिसमें जितेंद्र की रिहाई के लिए पैसे मांगे गए।

अपहरण की खबर मिलते ही सुरेंद्र कुमार ने पुलिस से मदद मांगी और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और जितेंद्र को पकड़ लिया। एसपी सुल्तानपुर अरविंद चतुर्वेदी ने इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए बताया कि युवक 23 जनवरी को गाना सिखने का बोलकर वाराणसी को निकला था। लेकिन अगले दिन उसके पिता को फिरौती का कॉल आया और 10 लाख की मांग की गई। अरविंद चतुर्वेदी के अनुसार पिता की ओर से शिकायत दर्ज करवाने के बाद हमने जांच की तो पाया कि फिरौती का कॉल जितेंद्र के फोन से ही आया था। फोन में नई सिम डालकर फोन किया गया था। जिसके कारण हमें शक हुआ।

पुलिस को जांच में पता चला की नया सिम 24 जनवरी को खरीदा गया और इस सिम को जितेंद्र के दोस्त रवि के नाम पर लिया गया है। पुलिस ने रवि को पकड़कर उससे पूछताछ की तो इस साजिश के बारे में पता चल गया। पुलिस ने इस मामले में जितेंद्र को भी पकड़ लिया है। वहीं पूछताछ में जितेंद्र ने बताया कि वो एक लड़की से प्यार करता है। लेकिन लड़की के पिता को उनका रिश्ता पसंद नहीं है। इसलिए उसने ये नाटक रचा। ताकि वो अपने अपहरण के आरोप में प्रेमिका के पिता को फंसाकर जेल भेज सके। अपहरण की झूठी साजिश रचने के आरोप में पुलिस ने जितेंद्र और रवि को गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button