बॉलीवुड

सलमान ने लगाया एक फोन और बढ़ गई इस टीवी एक्टर की फीस, जानिए क्या है माजरा

अभिनेता सलमान खान ने हिंदी सिनेमा में कई सितारों को काम दिया है और कई सितारों को उन्होंने लॉन्च किया है. कई सितारों का करियर बुरी तरह असफ़ल रहा, तो वहीं कई सितारें आज इंडस्ट्री में अच्छा-खासा नाम कमा रहे हैं और कमा चुके हैं. सलमान खान हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय और अपनी फिल्मों में साथ ही दरियादिली के लिए भी प्रसिद्ध है.

फिल्मों के कलाकार और आम लोगों के साथ ही सलमान टीवी इंडस्ट्री के कलाकारों के लिए भी मददगार रहे हैं. एक बार उन्होंने टीवी इंडस्ट्री के एक जाने-माने अभिनेता से बात की और जब उन्होंने उस अभिनेता की फीस के बारे में जाना तो सलमान को उनकी फीस कम लगी और बाद में सलमान के कहने पर उस अभिनेता की फीस बढ़ गई थी.

दरअसल, हम आपसे बात कर रहे हैं टीवी की दुनिया के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ निगम की. सिद्धार्थ निगम ने अब तक कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. एक बार सिद्धार्थ निगम ने खुद यह किस्सा साझा किया था कि, सलमान खान के फोन के बाद उनकी फीस में इज़ाफ़ा हो गया था.

बता दें कि, सिद्धार्थ निगम इन दिनों टीवी शो ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ में देखने को मिलते हैं. सिद्धार्थ के मुताबिक़, एक बार वे अपने पुराने शो अशोका की शूटिंग कर्जत में कर रहे थे और यहीं पर सलमान की फिल्म की शूटिंग भी चल रही थी. ऐसे में दोनों का अक्सर एक ही जिम में मिलना भी होता था. दोनों कलाकार एक ही जिम में वर्कआउट किया करते थे.

एक ही जिम में वर्कआउट के दौरान सलमान खान ने सिद्धार्थ निगम से बात की और अभिनेता ने टीवी अभिनेता से उनको मिलने वाली हर दिन की फीस के बारे में बात की थी. जब सलमना को सिद्धार्थ ने अपनी हर दिन की सैलरी के बारे में बताया तो सलमान इससे थोड़े असहज नज़र आए. सिद्धार्थ के मुताबिक़, सलमान मेरी प्रतिदिन की फीस के बारे में सुनकर चौंक गए थे.

सिद्धार्थ ने बताया था कि, ‘हम साथ में ही वर्कआउट करते थे. सलमान सर ने मेरी प्रतिदिन की सैलरी पूछी थी, जब मैं अशोका के लिए काम कर रहा था. मेरा जवाब सुनकर वह चौंक गए थे. उस वक्त मेरी परडे की सैलरी बहुत कम थी. इसके बाद उन्होंने किसी को कॉल किया था और बताया कि मेरी सैलरी बहुत कम है. उनकी इस कॉल के बाद मेरी सैलरी में इजाफा हो गया था. सीरियल में एक साल तक काम करने के बाद सैलरी में यह बढ़ोतरी हुई थी.’

गौरतलब है कि, 13 सितंबर 2000 को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में जन्में 20 वर्षीय सिद्धार्थ निगम ने अशोका, चंद्रनंदिनी जैसे सीरियल में काम किया. जबकि फिलहाल वे अलादीन: नाम तो सुना ही होगा में काम कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी सिद्धार्थ की एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टग्राम पर सिद्धार्थ को 70 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. वहीं इस प्लेटफॉर्म पर वे 128 लोगों को फॉलो करते हैं.

वहीं अभिनेता सलमान खान के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो सलमान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म अंतिम और राधे को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. फिल्म राधे की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

इस फिल्म में सलमान के साथ अभिनेत्री दिशा पाटनी नज़र आने वाली है. वहीं फिल्म अंतिम का बीते दिनों ही ऐलान हुआ है और सलमान खान इस फिल्म में एक सिख व्यक्ति के किरदार में दिखेंगे. इस फिल्म की फिलहाल शूटिंग जारी है. ‘अंतिम’ में सलमान के साथ उनके जीजा आयुष शर्मा भी अहम रोल में होंगे.

Back to top button