बॉलीवुड

इस मामले में कोहली से कई गुना आगे है प्रियंका चोपड़ा, विराट को अपने आस-पास भी फटकने न दें

भारत में क्रिकेट की बात कि जाए और विराट कोहली का नाम न आए, यह संभव नहीं है. वहीं अगर हम बॉलीवुड की सुन्दर बालाओं की बात करे और प्रियंका चोपड़ा का नाम न आए यह भी संभव नहीं है. जहां विराट के लिए लाखों लड़कियों के दिल धड़कते है वहीं प्रियंका के लिए लाखों लड़के अपनी जान तक कुर्बान करने के लिए तैयार रहते है. यही हाल इनके सोशल मीडिया का भी है. इन्हे तस्वीर अपलोड करते टाइम नहीं लगता और इनके फेन्स लाइक और कमेंट का अम्बार लगा देते है.

अब हम जो आपको बताने जा रहे है, वह खबर आपको जरूर चौका देगी. आप और हम जिस सोशल मीडिया का उपयोग फोटों और वीडियो देखने में करते है. वहीं विराट और प्रियंका इस प्लेटफार्म पर अपनी तस्वींरे डालने के करोड़ों रूपये लेते है.


आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही Hopper HQ ने इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2020 अनाउंस की थी. इस लिस्ट में इंस्टाग्राम के स्पॉंसर्ड पोस्ट से हुई कमाई के बारे में जिक्र किया गया था. इस लिस्ट में भारतीय एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल था. इस लिस्ट के मुताबिक ये एक्ट्रेस एक पोस्ट के दो करोड़ से ज्यादा की फीस वसूलती हैं. वहीं उनके बाद अगर कोई दूसरा भारतीय इस लिस्ट में है तो वह है, भारत के कप्तान विराट कोहली.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)


एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने की कीमत तक़रीबन 2.18 करोड़ रूपये लेती हैं. कप्तान कोहली एक इंस्टाग्राम पोस्ट करने के लिए 1.35 करोड़ फीस लेते हैं. देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा निक जोनास से शादी कर के हॉलीवुड में सेटल हो चुकी हैं. कुछ दिनों पहले ही प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द ह्वाइट टाइगर रिलीज हुई है जिसे वर्ल्डवाइड बेहद सराहा जा रहा है.

गौरतलब है कि देसी गर्ल प्रियंका इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सेलेब्स में दूसरे नंबर पर काबिज़ हैं. इस प्लेटफार्म पर प्रियंका चोपड़ा के 59.9 मिलियन फॉलोवर है. प्रियंका दो इंस्टग्राम अकाउंट चलाती है. उनके एक अकाउंट को उनकी टीम प्रोफेशनल उद्देश्य से यूज़ करती है और दूसरे को प्रियंका खुद पर्सनल काम के लिए इस्तेमाल करती है. प्रियंका के फेन्स को बता दें कि 2018 में फोर्ब्स ने प्रियंका चोपड़ा को 100 पॉवरफुल महिलाओं में स्थान दिया था. उसके बाद 2019 में प्रियंका सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 100 सेलेब्स की लिस्ट में भी शामिल हुई थीं.

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पोस्ट से सबसे ज्यादा कमाई करने वालो में मशहूर सेलिब्रिटी और बिजनेसवूमेन काइली जेनर है. काइली जेनर अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट से 1,266,000 अमेरिकन डॉलर तक़रीबन 8.73 करोड़ रुपये कमा लेती हैं. इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर सिंगर और एक्ट्रेस एरियाना ग्रांडे हैं. उन्हें एक इंस्टाग्राम पोस्ट से 996,000 अमेरिकन डॉलर यानी 6.87 करोड़ रुपये मिलते है.

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है दुनिया के महान पुर्तगाली फुटबॉल प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो. वह अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 975,000 डॉलर मतलब लगभग 6.72 करोड़ लेते हैं. अमेरिकन टीवी स्टार किम कार्दशियन रोनाल्डो के बाद सबसे ज्यादा पैसा लेती है. वह अपनी एक पोस्ट के 910,000 अमेरिकन डॉलर मतलब 6.27 करोड़ रुपये लेती है. इनके बाद युवाओं की लोकप्रिय एक्ट्रेस सेलिना गोमेज इंस्टाग्राम से अपनी एक पोस्ट के बदले 886,000 अमेरिकन डॉलर मतलब करीब 6.11 करोड़ रुपये लेती है.

Back to top button