बॉलीवुड

विक्की कौशल के कंधे पर सिर रखकर कैटरीना ने शेयर की फोटो ! फिर मिला रिलेशन में होने का सबूत

बीते कई दिनों से अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल के रिश्ते में होने की खबरें जोर-शोर से चर्चाओं में हैं. हाल ही में एक बार फिर सोशल मीडिया पर इसे लेकर कुछ जानकारी मिली है. अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने हाल ही में एक तस्वीर साझा की है और इस तस्वीर के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

सोशल मीडिया के इस दौर में कलाकारों द्वारा अपनी तस्वीरें साझा करना आम बात है. विक्की और कैटरीना की अब तक कई ऐसी तस्वीरें सामने आ चुकी है, जिनमें दोनों का एक दूसरे के लिए प्यार देखा गया है. लेकिन कैटरीना ने कभी भी विक्की के साथ ऐसी कोई तस्वीर साझा नहीं की है, जिसमे यह साफ़ तौर पर कहा जा सके कि वे विक्की के साथ है या विक्की के साथ रिलेशन में हैं.

फिलहाल सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की एक तस्वीर जोर-शोर से वायरल हो रही है और इस तस्वीर के सामने आने के बाद से हे फैंस अपने काम पर लगे हुए हैं. दरअसल, कैटरीना ने जो तस्वीर साझा की है, उसमें वे अकेली ही नज़र आ रही है, लेकिन इसके बावजूद सोशल मीडिया पर फैंस ने यह साबित कर दिखाया है कि, कैटरीना की इस फोटो में विक्की कौशल भी है.

कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो किसी मिस्ट्री मैन के सीने पर सिर रखे नज़र आ रही हैं. फैंस ने अपना दिमाग लगाया और बता दिया कि, वो मिस्ट्री मेन है अभिनेता विक्की कौशल. सोशल मीडिया पर फैंस ने इसे साबित कर दिखाया है.

दरअसल, आप देख सकते हैं कि, कैटरीना इस फोटो में किसी के कंधे पर सिर रखे हुए हैं. यह स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है कि, आखिर यह छिपा हुआ चेहरा किसका है. कैटरीना ने जिस शख़्स के कंधे पर सिर रखा है, उसने पीले रंग की टी-शर्ट पहनी है. आपको ऐसी कई तस्वीरें मिल जाएगी जिसमें विक्की भी सेम टी-शर्ट में नज़र आ रहे हैं.

तस्वीर में कैटरीना कैफ के साथ विक्की कौशल ही है, इस बात का एक पक्का सबूत यह भी है कि, तस्वीर में मिस्ट्री मेन की जेब जिस जगह पर है, उस जगह पर ही विक्की कौशल की जेब भी है और ऐसे में दोनों की तस्वीर साथ में होने की गुंजाईश और बढ़ गई है.

बता दें कि, इससे पहले नए साल के जश्न के दौरान भी कैटरीना ने जब एक फोटो साझा की थी, तब भी उसमें विक्की कौशल के होने के सबूत मिले थे. दरअसल, कैटरीना ने जो तस्वीर साझा की थी, उसमें शीशे के रिफलेक्शन में विक्की नज़र आ रहे थे.

वहीं दोनों कलाकारों के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो दोनों ही अपने काम में काफी व्यस्त है. कैटरीना कैफ के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो उनकी आगामी फिल्म में सूर्यवंशी शामिल है. यह फिल्म साल रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में कैटरीना कैफ सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं. वहीं विक्की कौशल इन दिनों सरदार ऊधम सिंह, फील्ड मार्शल सैम मानेकशा की बायोपिक और अश्वत्थामा को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

Back to top button