बॉलीवुड

कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, शो को बंद करने को लेकर बड़ी वजह आई सामने, किसी ने उम्मीद नहीं की होगी

भारत के चार्ली चैपलिन कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की कुछ दिनों से बंद होने की खबरें आ रहे थी. अब हालिया कपिल ने इस बात का पूरा सच बताया है. जब शो के बंद होने की खबर सामने आई तो कपिल के फेन्स सहित भारत के अमूमन लोगों में निराशा सी छा गई. क्योंकि देश में शायद कोई ही ऐसा परिवार होगा जो कपिल शर्मा का शो नहीं देखता होगा.

अब कपिल ने इन ख़बरों पर विराम लगा दिया है. कपिल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इस बात की जानकारी दी. साथ ही इन ख़बरों पर मुहर लगा दी. मतलब कपिल का शो सच में ऑफ एयर होने जा रहे है. दरअसल इसके पीछे की वजह यह है कि कपिल दोबारा से पिता बनने वाले है. इस वक़्त उनकी पत्नी प्रग्नेंट है.

#AskKapil सेशन के दौरान सच आया सामने
गुरुवार 28 जनवरी के दौरान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर अपने फैंस से #AskKapil सेशन के जरिए दिल खोलकर बाते की. इस दौरान एक फैन के सवाल पूछे जाने पर कपिल शर्मा ने खुद इस बात का खुलासा कर द‍िया है कि यह शो (The Kapil Sharma Show)बंद क्यों होने जा रहा है. उन्होंने बताया कि वह अपनी पत्‍नी की दूसरी प्रेग्‍नेंसी के कारण ऐसा कर रहे हैं.

कपिल से इस सेशन #AskKapil के दौरान एक यूजर ने पूछा क‍ि वो अपना ये शो क्‍यों बंद कर रहे हैं? इसका जवाब देते हुए कपिल ने लिखा है, ‘क्‍योंकि मुझे अपने दूसरे बच्‍चे के वेलकम के लिए अपनी पत्‍नी के साथ हमारे घर में समय ब‍िताना है’ कपिल ने जब से ये ट्वीट किया है, तभी से उन्हें इसके लिए देश के कोने-कोने से बधाइयाँ मिलनी शुरू हो गई हैं. ये जानने के बाद एक यूजर ने अपने ट्वीट में कपिल से अगला सवाल यह पूछा कि कपिल अनायरा के ल‍िए भाई या बहन क्‍या चाहते हैं. कपिल ने इसका जवाब बड़ी ही खूबसूरती से दिया. कपिल ने जवाब में कहा, ‘लड़का या लड़की, तंदुरुस्‍त हो बस.’

आपको बता दें कि भारत में कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा ने साल 2018 द‍िसंबर में अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड ग‍िनी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे. जिसके बाद कपिल और ग‍िन्नी को एक बेटी हुई जिसका नाम अनायरा है. ज्ञात हो कि कपिल काफी सालों से छोटे पर्दें पर अपने शो (The Kapil Sharma Show) से धमाल मचाए हुए है. कपिल के शो में हर सेलिब्रिटी अपनी फिल्म का प्रमोट करने आते है, वहीं यह शो सबसे ज्यादा देखें जाने वाले शो में शुमार होता है. कपिल के साथ इस वक़्त शो में उनके दोस्त चन्दन, अभिनेता कृष्णा, और अर्चना पूरन सिंह मुख्य भूमिका में नज़र आते है. ख़बरों के मुताबिक यह शो फ़रवरी 2021 में ऑफ एयर होने वाला है. यक़ीनन कपिल दोबारा कुछ ख़ास लेकर लौटेंगे.

Back to top button