बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे ने गुपचुप तरीके से पूरी की अपनी मेहंदी सेरेमनी, हाथों पर लिखवाया विक्की का नाम

बी-टाउन में इन दिनों शादी का माहौल चल रहा है. हर कोई सेलेब शादी कर रहा है .‘सुल्तान’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने शादी की फिर बॉलीवुड के जाने माने राइटर्स कनिका ढिल्लों और हिमांशु शर्मा ने भी शादी कर ली. उसके बाद हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने भी शादी की है. अब छोटे पर्दे की अभिनेत्री और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की मेहंदी की तस्वीरें सामने आई है.

अंकिता लोखंडे की मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में अंकिता को अपने हाथों की मेहंदी दिखाते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ ही उनके चेहरे की ख़ुशी भी साफ़ नज़र आ रही है. आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे काफी समय से विक्की जैन के साथ रिलेशन में हैं. इससे पहले अंकिता और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कई सालों तक रिलेशन में रह चुके हैं. अंकिता और सुशांत दोनों ही टीवी के बेहद लोकप्रिय शो पवित्र रिश्ता में लीड किरदार के रूप में काम कर चुके है.

अंकिता जल्द लेंगी ब्वॉयफ्रेंड संग सात फेरे

अंकिता लोखंडे की इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों का और उनके फेन्स का मानना है कि अंकिता ने हाथों में मेहँदी यूं ही नहीं लगाई. अफवाहों की माने तो अंकिता जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के प्यारे से बंधन में बंध सकती है. ये दोनों जल्द ही शादी कर सकते है. इसकी खबरे भी काफी दिनों से आ रही है.

वायरल तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है कि उनकी मेहँदी एक दुल्हन की तरह ही है. इसके अलावा उनके चेहरे की खुशी भी साफ़ देखी जा सकती है. यक़ीनन अभिनेत्री अपने जीवन की दूसरी शुरुआत करने जा रही है. इन तस्वीरों में अंकिता विक्की जौन के साथ दिखाई दे रही है और दोनों की मेहंदी का डिजाइन भी एक जैसा ही है. दोनों के माथे पर तिलक भी लगा है दोनों ही ट्रेडिशनल लुक में नज़र आ रहे हैं.

इसके साथ ही अंकिता और उनकी बहन अशिता ने अपनी-अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटों भी शेयर की हैं. अंकिता लोखंडे ने दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें याद करते हुए उनके कुछ थ्रोबैक वीडियो शेयर किए थे. अंकिता के फेन्स को बेसब्री से इंतज़ार है कि अंकिता बाकि रस्मों की तस्वीरें भी जल्द शेयर करें, साथ ही शादी की गुड न्यूज़ भी जल्द ऑफिशियल कर सभी को बताए.

Back to top button