बॉलीवुड

अच्छे इंसान बनें और मेरे साथ लोगों को भी बदलने दें’, शादी के 2 महीने बाद बदले सना खान के तेवर

फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी खूबसूरत अभिनेत्री सना ख़ान काफी वक़्त से चर्चा में है. सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री से संन्यास लेने की घोषणा की थी. ठीक इसके कुछ दिनों बाद उन्होंने पिछले साल नवंबर में मुफ्ती अनस सईद से शाद कर ली थी. सना पूरी तरीके से फिल्म इंडसट्री को छोड़ चुकी हैं और अपनी शादीशुदा ज़िदगी को बहुत ख़ुशी से बिता रही हैं. लेकिन इन सारी ख़ुशियों के बीच कुछ ऐसा भी है जो सना खान को लगातार परेशान कर रहा है.

सना खान ने अपने इंस्टा की एक पोस्ट में लिखा है कि ‘कुछ लोग लंबे समय से मेरे खिलाफ नेगेटिव वीडियो बना रहे हैं, और इन सब हरकतों को देखकर मैंने बहुत ही शांति से काम लिया है. लेकिन इसके बाद किसी ने मेरे पास्ट को लेकर एक वीडियो वायरल किया और उसमें कई सारी बकवास बातें बोली गई. क्या किसी को यह नहीं पता है कि इंसान को उस बारे में फिर से याद दिलाना जिस पर वो पहले है तौबा मांग चुका है, पाप है. मैं इस वक़्त बहुत टूटी हुई महसूस कर रही हूँ.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

इतना ही नहीं सना ने अपनी पोस्ट में कैप्शन देते हुए लिखा, मैं उस व्यक्ति का नाम नहीं लेना चाहती हूँ, क्योंकि मैं वह नहीं करना चाहती जो उसने मेरे साथ किया है, लेकिन यह बहुत खराब किया है. यदि आप किसी का समर्थन नहीं कर सकते हैं तो सबसे अच्छा यही होगा कि आप चुप ही रहे. इस तरह की निर्मम कठोर टिप्पणी कर के किसी को भी अवसाद तनाव में मत डालो, जिससे व्यक्ति अपने अतीत के बारे में फिर से खुद को दोषी महसूस करे.कभी-कभी आप सब कुछ कर के आगे बढ़ जाते है. पर कुछ लोग मेरे जैसे भी होते है, जो सोचते है कि काश मैं उस समय में वापस जा सकता और चीज़ों को बदल सकता. कृपया अच्छा इंसान बने और लोगों को समय के साथ बदलने दें.

अगर सना खान के फ़िल्मी करियर कि बात करे तो उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत बहुत लो बजट फिल्म ‘ये है सोसाइटी’ से की थी. उनकी पहली तमिल फिल्म सिलंबटटम थी. इसमें उनके अभिनय की तारीफ़ भी हुई थी और उन्हें इसके लिए अवार्ड भी दिया गया था. साल 2014 में उन्हें हिंदी फिल्म ‘जय हो’ में सलमान खान के साथ देखा गया था. सना खान ने अपने टीवी करियर में अब तक 50 से अधिक शोज़ किये हैं. उन्हें छोटे पर्दे पर प्रसिद्धि कलर्स के बहुचर्चित-और विवादित शो बिग बॉस से मिली थी.

Back to top button