बॉलीवुड

देखिए इन 4 ख़ूबसूरत हसीनाओं के 4 जिम लुक, एक ने बॉक्सर अवतार से उड़ाए होश

आज के समय में हर कोई अपने आप को फिर और ख़ूबसूरत देखना चाहता है और इसके लिए जी तोड़ मेहनत भी की जाती है. बॉलीवुड अदाकाराएं भी इस मामले में बहुत आगे हैं. हाल ही में कुछ हसीनाओं ने अपने वर्कआउट लुक से हर किसी को हैरान किया है. कोई वर्कआउट के लिए जाती हुई दिखी तो कोई सोशल मीडिया पर बॉक्सिंग करती हुई नज़र आई. आइए चार ऐसी ही एक्ट्रेसेस के हालिया जिम लुक से आपको रूबरू करते हैं…

मलाइका अरोरा…

मलाइका अरोरा हमेशा से ही अपने शानदार लुक्स के लिए जानी जाती है. मलाइका अरोरा की फिटनेस का हर कोई कायल है. अक्सर वे अपने जिम लुक से भी चर्चा में बनी रहती है. इस फोटो में मलाइका डल या सटल कलर्स की जगह ब्राइट पिंक कॉम्बिनेशन के क्लोद्स में नज़र आ रही है. वे वाइट, ब्लैक ऐंड पिंक कॉम्बिनेशन की लेगिंग्स में देखने को मिल रही है.

रकुल प्रीत सिंह…

रकुल प्रीत सिंह का यह जिम लुक भी काफी वायरल हुआ है. रकुल को भी अक्सर वर्क आउट करते हुए देखा जाता है. हाल ही में उन्हें कैमरे में कैद किया गया है. आप इस फोटो में देख सकते हैं कि, रकुल पेल सी ग्रीन कलर के वर्कआउट क्लोद्स में नज़र आ रही है. एक्ट्रेस ने स्ट्रेचेबल हाई वेस्ट लेगिंग्स और स्पोर्ट्स ब्रा के साथ ब्लैक जैकेट ऐंड स्लाइडर्स मैच किए हैं.

सान्या मल्होत्रा…

सान्या मल्होत्रा का यह ब्लैक एंड रेड कॉम्बिनेशन भी सोशल मीडिया पर ख़ूब पसंद किया गया है. अक्सर उनके टोन्ड फिगर की झलक अलग-अलग मौकों पर देखने को मिलती रहती है. इस बार वे काफी फिट नज़र आईं हैं. एक्ट्रेस ने रेड बैग कैरी किया हुआ है, जबकि बालों को उन्होंने बांधा हुआ है. उन्होंने जिम के लिए Nike की शॉर्ट्स ऐंड स्वेटशर्ट चुनी थी. 28 वर्षीय अभिनेत्री सान्या का यह जिम लुक हर किसी को काफी पसंद आ रहा है.

करिश्मा तन्ना…

हाल ही में करिश्मा तन्ना ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बॉक्सिंग करते हुए कुछ तस्वीरें साझा की थी, जिन्हें उनके लाखों फैंस ने ख़ूब पसंद किया था. ये सभी तस्वीरें ब्लैक एंड वाइट लुक की है.

तस्वीरों को देखकर आप कह सकते हैं कि, करिश्मा तन्ना शानदार फिगर की मालकिन हैं. वे अक्सर अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए जिम में पसीना बहाती हुई भी नज़र आती है. इन तस्वीरों में वे अलग-अलग अंदाज में देखने को मिल रही है. ब्लैक स्नीकर्स और हाई पोनी के साथ करिश्मा ने अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ था. बता दें कि, इंस्टाग्राम पर करिश्मा को 58 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

Back to top button