बॉलीवुड

बेहद आलीशान और ख़ूबसूरत है सुनील शेट्टी का यह फार्महाउस, फाइव स्टार होटल को भी करता है फेल

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेताओं में शुमार सुनील शेट्टी बॉलीवुड से बीते 28 वर्षों से जुड़े हुए हैं. सुनील शेट्टी ने साल 1992 में हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. इस दौरान उनकी पहली फिल्म बलवान रिलीज हुई थी. सुनील ने बॉलीवुड को कई शानदार फ़िल्में दी है. उन्होंने बॉलीवुड में अच्छा-ख़ासा नाम कमाया है.

बता दें कि, एक लंबे अरसे से सुनील शेट्टी बॉलीवुड से दूर बने हुए हैं. एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही सुनील शेट्टी एक सफल बिजनेसमैन भी है. वे बिजनेस के माध्यम से करोड़ों रुपये कमा लेते है. रेस्टोरेंट चेन, सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग की टीम और फर्नीचर और होम स्टाइल के स्टोर के भी वे मालिक है.

सुनील शेट्टी बॉलीवुड के रईस अभिनेताओं में अपना स्थान रखते है. मुंबई के पास हिल स्टेशन खंडाला में एक बेहद आलीशान और खूबसूरत फ़ॉर्महाउस भी सुनील शेट्टी ने खरीद रखा है. यहां अक्सर सुनील अपना समय व्यतीत करते हैं. आइए आज आपको सुनील शेट्टी के इस शानदार फार्म हाउस की सैर कराते है…

मुंबई के पास हिल स्टेशन खंडाला में सुनील शेट्टी का यह लैविस फॉर्महाउस 6200 वर्गफीट में बना हुआ है. इसे प्राइवेट गार्डनस स्विमिंग पूल, डबल हाइट का लिविंग रूम, 5 बेडरूम और किचन काफी ख़ास बनाते है. अक्सर सुनील को अपने परिवार के साथ यहां देखा जाता है. हमेशा से ही खुली जगह पसंद करने वाले सुनील के लिए यह फार्म हाउस काफी ख़ास है. इस फॉर्महाउस का डाइनिंग रूम पूल से लगा हुआ है.

सुनील शेट्टी का यह आलीशान फार्म हाउस देखने में किसी फाइव स्टार होटल की तरह नज़र आता है. इसे एलीगेंट स्ट्रक्चर, ग्रीन डिजाइन, ब्यूटीफुल इंटीरियर और नेचुरल और स्काईलाइट जैसी बातें बेहद आकर्षक बनाने का काम करती है.

आप तस्वीरों से अंदाजा लगा सकते है कि, सुनील का यह महल जैसा दिखने वाला फार्म हाउस कितना ख़ूबसूरत होगा. साथ ही यह उतना ही महंगा भी होगा. हालांकि इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है.

सुनील के इस फार्महाउस में कई खूंखार कुत्ते भी मौजूद है. तस्वीरों में आप देख सकते है कि, सुनील अपने कुत्तों से साथ नज़र आ रहे है.

एक तस्वीर में सुनील अकेले एक कुत्ते के साथ है. जबकि एक अन्य तस्वीर में वे वे तीन कुत्तों के साथ देखने को मिल रहे है. इस फोटो में उनकी पत्नी माना शेट्टी भी नज़र आ रही है. इस फार्म हाउस में गौतम बुद्ध की प्रतिमा अभी लगी हुई है.

आप देख सकते है कि, सुनील शेट्टी का यह शानदार फार्म हाउस चारों तरफ से हरियाली से घिरा हुआ है. जहां भी देखो वहां हरियाली ही हरियाली नज़र आएगी.

इस फार्म हाउस को आप एक फाइव स्टोर होटल, लग्जरी महल के साथ ही आईलैंड की संज्ञा भी दे सकते है. तस्वीरों से यह साफ़ जाहिर भी होता है.

रात में अगर आप इस फार्म हाउस को देखेंगे तो वाकई आप कह उठेंगे कि क्या अद्भुत नज़ारा है.

यह तस्वीर भी आपको काफी रोमांचित कर सकती है. सुनील अपने फार्म हाउस से ख़ूबसूरत वादियों को निहार रहे है.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो सुनील शेट्टी ने 90 के दशक में कई हिट फिल्मों में काम किया है. वे बेशक बॉलीवुड फिल्मों से दूर है, लेकिन इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही सुनील ने अन्य कई भाषा की फिल्मों में भी काम किया है.

सुनील शेट्टी ने मलयालम, तमिल और अंग्रेजी फिल्मों में भी काम किया है. इतना ही नहीं सुनील शेट्टी ने कन्नड़ सिनेमा भी अपने कदम रख दिए हैं. साल 2019 में कन्नड़ अभिनेता सुदीप किच्चा के साथ उनकी फिल्म पैलवान आई थी.  बता दें कि, सुनील एक प्रोडक्शन हाउस पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के मालिक भी हैं.

Back to top button