नई दिल्ली – भगवान या किसी ईश्वरी शक्ति की मौजूदगी हमेशा से एक विवाद का विषय रहा है। क्योंकि ये एक आस्था का बात है। जिसे इस बात का विश्वास है कि भगवान मौजूद हैं उसके लिए कोई भी चमत्कार सच है, जिसे भगवान की मौजूदगी पर संदेह है उसे प्रमाण कि जरुरत पड़ती है। गीता में कहा गया है कि भगवान सृष्टि के कण-कण में वैसे ही समाये हुए हैं जैसे दूध में मक्खन। श्री कृष्ण ने अर्जुन को उपदेश देते हुए कहा था कि पृथ्वी के कण-कण में मैं बसा हूँ। तो आइए आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो ईश्वर की मौजूदगी के प्रत्यक्ष प्रमाण है। Proof of god exists.

छोटी बच्ची के साथ हुए दहला देने वाले चमत्कार –

अक्सर कहा जाता है कि, “जाको राखे साइयां मार सके न कोय।” जो अक्सर देखा जाता है कि सच भी साबित होता है। अमुमन कुछ ऐसा घटनाएं सुनने या देखने को मिल जाती है जो किसी ईश्वरी शक्ति की मौजूदगी का एहसास कराती हैं। दुनिया में ऐसे कई भयानक हादसों में देखने को मिला है लोगों की जान का बच पाना मुश्किल होते हुए, वे किसी चमत्कार कि वजह से जिंदा हैं।

अक्सर लोग भगवान की मौजूदगी को लेकर तर्क कुतर्क करते हैं, वो भूल जाते हैं कि भगवान हर जगह मौजूद है। ऐसे लोगों को जवाब ही जवाब देने के लिए हम आपको यह वीडियो दिखाने जा रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई भगवान का चमत्कार देख सोचने पर मजबूर हो जाएगा।

तेजी वायरल हो रहा है यह वीडियो –

आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वो एक छोटे बच्चे का है जो सड़क पर घूमते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो से ऐसा लगता है जैसे यह बच्चा घर से निकलकर सड़क के बीचो बीच चलने लगता है। लेकिन वीडियो में सबसे बड़ा चमत्कार तब दिखता है जब थोड़ी दूर जाने के बाद वो बच्चा सड़क पर गिर जाता है और जैसे ही बच्चा नीचे गिरता है उसके ऊपर से एक गाड़ी निकलती है।

गौर करने वाली बात यह है कि अगर वो बच्चा न गिरा होता तो वह गाड़ी वाला उसे कुचल देता, क्योंकि वहां एक मोड था और वह गाड़ी मुढाते वक्त उस बच्चे को नहीं देख पाता। गाड़ी के गुजरने से सेंकेड भर पहले बच्चे का गिरना ही उस बच्चे की जान बचा लेता है। ये वाकई में एक साथ होना एक चमत्कार के जैसे ही है।

देखिए, ये चमत्कारी वीडियो –

Leave a Reply

Your email address will not be published.