बॉलीवुड

बॉबी देओल और नीलम के प्यार की कहानी आपका दिल पसीज कर रख देगी, जानें रिश्ते का सच

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे रिश्ते बने है, जिनकी चर्चा हमेशा बनी रही. ऐसी कई लव स्टोरी बॉलीवुड में पनपी जो कभी अपने जायज़ मुकाम तक नहीं पहुंच सकी. कई अभिनेता और अभिनेत्री साथ में कई सालों तक रहे, लोगों को लगने लगा कि शायद अब यह शादी करने ही वाले है. लेकिन तभी खबरे आती है कि उस अभिनेता या अभिनेत्री की शादी कहीं और हो गई.

बॉबी देओल और नीलम कोठारी का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही है. 90 के दशक में इन दोनों के प्यार की खबरे खूब उड़ती थी. लेकिन इनका रिश्ता भी ज्यादा लम्बा नहीं चला और 5 साल के अफेयर के बाद इन्हें अलग होना पड़ा था. इनके प्यार की पूरी कहानी हम आपको बताते है.

नीलम कोठारी ने बताई अलग होने की कहानी
अभिनेत्री नीलम कोठारी ने 90 के दशक में परवान चढ़े अपने और बॉबी देओल के ब्रेकअप के बारे में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया था. उनके मुतबिक उनका और बॉबी का रिश्ता किसी तीसरे व्यक्ति के कारण नहीं बल्कि दोनों ने मिलकर इस फैसले को लिया था. आपको बता दें कि इन दोनों के ब्रेकअप का इल्जाम पूजा भट्ट पर लगाया गया था. नीलम ने पूजा के बारे में सफाई देते हुए कहा था कि ये इल्जाम उन पर गलत लगाए गए थे.

अलग होना काफी दर्दभरा था

नीलम कोठारी ने मैगजीन को बताया कि यह ब्रैकअप मेरे लिए बहुत दर्दभरा था. किसी से अलग होना हर किसी को दुःख देता है, जिसके साथ आप दिल से जुड़े हो. बॉबी से अलग होने के बाद नीलम ने कहा था कि वह इस फैसले से खुश है, क्योंकि इस फैसले से उनका परिवार खुश है. बॉबी देओल और नीलम कोठारी का प्यार तक़रीबन 5 वर्षों तक चला था. नीलम कोठारी ने बताया था कि इस दौरान रिश्ते में वह कभी खुश नहीं थी. नीलम के मुताबिक उन्होंने और बॉबी देओल ने दोनों ने मिलकर यह फैसला लिया था कि अब उन दोनों को अलग हो जाना चाहिए.

सनी देओल से अच्छे थे रिश्ते

नीलम ने अपने इंटरव्यू में इस बात की भी ख़ुशी जाहिर की थी कि, उनके और बॉबी के रिश्ते के टूट जाने पर सनी देओल ने अपने व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं किया था और दोनों ने साथ में फिल्मे भी की. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नीलम कोठारी और बॉबी देओल का ब्रेकअप बॉबी के पिता धरम पाजी के कारण हुआ था, क्योंकि वह किसी अभिनेत्री को अपने घर की बहू नहीं बनाना चाहते थे. अपने इंटरव्यू में नीलम ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह बॉबी के परिवार से नाराज़ नहीं थी.

Back to top button