राशिफल

Rashifal 28 January: आज मानसिक तनाव का शिकार हो सकती हैं ये 4 राशियां, जोखिम भरा रहेगा यह दिन

हम आपको गुरुवार 28 जनवरी का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 28 January 2021

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

धैर्य और सहनशीलता आज आपके लिए लाभदायक रहेंगे। घर में मांगलिक आयोजनों की रूपरेखा बनेगी। व्यापार से जुड़े लोगों को आज किसी नए व्यवसाय का प्रस्ताव मिल सकता है। आप सूझबुझ से अपने निर्णय लेते हैं तो इसका लाभ आपको जरूर मिलेगा। आर्थिक स्थिति आपकी अच्छी रहेगी। मांगलिक प्रसंग आपके काफी अच्छे से पूर्ण हो जायेंगे। काम की अधिकता रहेगी। जिससे मानसिक तनाव हो सकता है।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

वृषभ राशि के कुछ जातकों के बच्चे प्रतियोगी परीक्षा संबंधित खुशखबरी ला सकतें हैं। धन, सम्मान, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा, लेकिन किसी पुराने मित्र या रिश्तेदार से मिलकर तनाव मिल सकता है। किसी भी सहायता या मार्गदर्शन के लिए अपने सहयोगियों पर निर्भर न रहें। अपनी योजनाएं लोगों को न बताएं। सहयोगी आपसे ईर्ष्या करेंगे। मेहमानों का आगमन होगा।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

मिथुन राशि वाले आज परिवारजनों के साथ खुशियां बांटेंगे। पैसों के मामले में आज का दिन सामान्य से बेहतर रहेगा। कोई बड़ी खरीदारी करने के लिए समय अच्छा है। कार्यक्षेत्र में आपको उम्मीद के अनुसार परिणाम मिल सकता है। दफ्तर में आपके काम की खूब तारीफ होगी आप व्यक्तियों को स्वयं के घर से बहुत सारा प्रेम और स्नेह मिलेगा। बच्चों से सम्बंधित मुसीबतों का हल मिल जाएगा। खानपान में संतुलन बनाए रखें।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

खान-पान में लापरवाही आप लोगों को अस्वस्थ कर सकती है, इसलिए खान पान में सावधानी बरतें। कुछ ऐसी सफलताएं आपको मिल सकती हैं, जो दूसरों के लिए प्रेरणा का काम करेंगी। अगर आप करियर में किसी तरह के परिवर्तन पर विचार कर रहे हैं तो ये समय आपके लिए श्रेष्ठ है। बेरोजगारों के लिये आज का दिन शुभ समाचार ला सकता है। समाज व परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियों में लिप्त रहेंगे।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

सहकर्मियों और वरिष्ठों के पूरे सहयोग के चलते दफ्तर में काम तेज रफ्तार पकड़ लेगा। नौकरीपेशा जातकों को यह सलाह दी जाती है कि वे नौकरी बदलने का विचार अभी छोड़ दें। जल्दबाजी में आप कोई गलत निर्णय कर सकते हैं। आर्थिक मोर्चे पर भी आपको थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है। प्रयासों को लक्ष्य तक पहुंचाने में कामयाब रहेंगे। व्यापार व नौकरी में उच्च लक्ष्यों को प्राप्त करने की कोशिश करेंगे।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

अपनी प्रतिष्ठा बनाए रखने के लिए आपको अपने सहयोगियों के सामने समझदारी से काम लेना चाहिए। अपने दोस्तों के साथ समय बितायेंगे, जिससें आपका मन प्रसन्न रहेगा। नौकरीपेशा वाले लोगों को आज नया ऑफर मिलेगा। सामाजिक कार्यों में आप सफल होंगे। आपका कोई बहुत समय से अटका हुआ काम भी आज पूरा हो जायेगा। कई लोग आज आपके लिए मददगार साबित हो सकते हैं।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज आपका मन चिंताग्रस्त रहेगा जिससे असमंजस की स्थिति बनेगी। इन्वेस्टमेंट के लिए समय अनुकूल है। माली सुधार की वजह से ज़रूरी ख़रीदारी करना आसान रहेगा। बढ़िया दिन है जब आप सबके ध्यान को अपनी तरफ़ खींचेंगे। मकान आदि अचल संपत्ति खरीद सकते हैं। अचानक कोई बड़ा फायदा हो सकता है। संतान पक्ष से अच्छी खबर मिल सकती है। व्यवसाय के क्षेत्र में कार्यरत लोगों को धीमी गति से लाभ होगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुँचाएंगे। हालात को क़ाबू में रखने के लिए अपने भाई की मदद लें। अपने जीवन साथी के साथ एक अच्छे विचारधारा के टकराव का सामना करेंगे, लेकिन दिन के अंदर सभी चीजें खत्म हो जाएंगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। यात्रा पर जाने की संभावना है। जोखिम भरे सौदे न करें।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आपको शारीरिक मानसिक ताजगी का अनुभव करेंगे। उधार दिया पैसा वापस अटक सकता है। दोस्त आपका परिचय किसी ख़ास इंसान से कराएंगे, जो आपकी सोच पर गहरा प्रभाव डालेगा। स्टूडेंट्स को मेहनत से कुछ कम परिणाम मिलेंगे। महिला मित्रों का सहयोग मिलेगा। घर-परिवार के कामों पर कोई बड़ा खर्चा भी हो सकता है। प्यार के मामले में थोड़ा समय ठीक नहीं है। धर्म-कर्म से रुचि बढ़ेगी।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

मकर राशि के जातक पर्याप्त धनार्जन करेंगे। ऑफिस में आपको कोई नया काम दिया जा सकता है, खुद को तैयार रखें। शादीशुदा लोगों को अपने दांपत्य जीवन में प्रेम की बढ़ोतरी दिखाई देगी और आपका रिश्ता खुशनुमा बनेगा। जो लोग किसी से प्रेम करते हैं उन्हें उनके प्रिय का साथ मिलेगा। काम के सिलसिले में भी आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे। कानूनी क्षेत्र से जुड़े लोग केस जीतने में सफल रहेंगे। कोई भी निर्णय सोचसमझ कर लें।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

कुंभ राशि वाले बहस में ना पड़ें तो अच्छा है वरना आपको पछताना पड़ सकता है। आज काम का बोझ थोड़ा कम होगा। लव पार्टनर से संबंध सुधर सकते हैं। बिना ज़्यादा समझे-बूझे अचानक कहे गए शब्दों के चलते आप कड़ी आलोचना के शिकार हो सकते हैं। सेहत में सुधार हो सकता है। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। आपकी मेहनत की बदौलत आपकी अच्छी आमदनी होगी। व्यापारिक यात्रा लाभदायक सिद्ध हो सकती है।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

काम के हिसाब से यह दिन आपके लिए अच्छा होगा। बिजनेस में फायदा हो सकता है। किसी दूसरे पर भरोसा न करें। भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें। स्टूडेंट्स के लिए समय ठीक नहीं है। आप अपने कार्यों को प्रभावी ढंग से पूरा करने में सक्षम होंगे। उत्तम समय है, भाग्य का साथ मिलेगा। कडी मेहनत का फल प्राप्त होगा। कोई महत्वपूर्ण लेन-देन हो सकता है।

आपने Rashifal 28 January का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 28 January का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 28 January 2021 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : दरिद्रता दूर करने के लिए कर दें लाल किताब के ये उपाय, बन जाएगी धन देवी की कृपा

Back to top button