बॉलीवुड

ससुराल से मायके पहुँची नेहा कक्कड़ ने माँ के साथ करने लगी अनोखा काम, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसे में नेहा कक्कड़ एक बार फिर सुर्खियों में छा गई हैं। जी हां, उनका एक वीडियो हाल ही में रिलीज हुआ है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं, आखिर क्या है खास नेहा के इस वीडियो में…

नेहा कक्कड़ ने की मां की सेवा…

दरअसल जब से नेहा ने रोहनप्रीत संग शादी रचाई रचाई है,  वो आए दिन कोई न कोई तस्वीर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। हालांकि इस बार जो वीडियो सामने आई है, उसमें नेहा अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं। जी हां, नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने मायके पहुंची हैं और वहां अपनी मां के साथ हर पल को जमकर एन्जॉय कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा अपने मायके में मम्मी-पापा के साथ कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इसी कड़ी में नेहा ने अपनी मां के सिर में तेल मालिश भी की, जिसका वीडियो रोहनप्रीत सिंह ने अपने कैमरों में कैद कर लिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा अपनी मां के सिर में तेल मसाज कर उनकी सेवा कर रही हैं।

इस पर नेहा की मां कहती हैं, ‘इतने नन्हें नन्हें हाथों से इतनी प्यारी मसाज दे रही है, मेरा बाबू बस बस…अरे मेरा बाबू बहुत हो गया नन्हें नन्हें हाथों से इतनी मेहनत कर रही बिटिया।’

नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को अपने इंस्टा एकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मम्मी पापा के घर पर मम्मा की सेवा, रोहनप्रीत सिंह तुम्हारा बहुत बहुत धन्यवाद, हमेशा खास लम्हों को कैद करने के लिए।’ इस दौरान नेहा ने पिंक कलर का आउटसेट कैरी किया है। वहीं नेहा की मां नाइट गाउन में दिख रही हैं।

नेहा कक्कड़

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर अपलोड होने के कुछ ही समय बाद लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आने लगे। यानी फैंस नेहा के इस वीडियो को जमकर पसंद कर रहे हैं। खैर, ये कहा जाना कतई गलत नहीं होगा कि नेहा अपनी मां की सेवा करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं।

नेहा कक्कड़

बता दें कि नेहा कक्कड़ ने पिछले साल ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह संग शादी रचाई थी, जिसके बाद दोनों एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। इनकी जोड़ी को फैंस मेड फॉर इच अदर जोड़ी कहते हैं, यही वजह है कि सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है और लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आते हैं।

नेहा-रोहनप्रीत

वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा का एक गाना ‘गले लगाना’ हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने में एक्ट्रेस निया शर्मा और एक्टर शिविन स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए थे। इससे पहले नेहा कक्कड़ का अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ एक गाना ख्याल रख्या कर भी रिलीज हो चुका है। इस गाने में नेहा एक गर्लफ्रेंड, पत्नी और मां तीनों किरदार में नजर आई थीं। इस गाने की खूब चर्चा हुई थी।

Back to top button