बॉलीवुड

ऐश्वर्या को लेकर अभिषेक बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘हां ले रहा हूं तलाक…

बॉलीवुड के मेड फॉर इच अदर कपल्स की लिस्ट में टॉप पर शुमार अभिषेक-ऐश्वर्या की जबरदस्त कैमेस्ट्री फैंस को खूब पसंद आती है। दोनों अपने कपल गोल्स से हमेशा फैंस को इंस्पायर करते नजर आए हैं। इससे इतर कपल की निजी जिंदगी में उथल पुथल भी होते रहते हैं। ऐसे में ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते में भी कई दफा तकरार हुए हैं। ऐसे में इस मुद्दे पर पहली बार अभिषेक बच्चन ने अपनी चुप्पी तोड़ी, आइए जानते हैं आखिर उन्होंने क्या कुछ कहा…

सेलिब्रिटी लाइफ जितनी ग्लैमरस होती है, उससे कहीं ज्यादा इन्हें मुश्किलों का भी सामना करना पड़ता है। दरअसल कई बार महज अफवाहों के आधार पर सेलेब्स के घर टूट जाते हैं। ऐसी ही एक स्थिति अभिषेक और ऐश्वर्या के निजी जिंदगी में भी आई थी, जब महज कुछ अफवाहों की वजह से ही इनका घर टूटने वाला था।

अभिषेक ने गुस्से में कहा, ‘ठीक है…मैं तलाक ले रहा हूं’

बात 2016 की है, जब ऐश्वर्या राय अपनी फिल्म सरबजीत की फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त थीं। एक कार्यक्रम में संवाददातओं ने ऐश्वर्या को पोज देने के लिए कहा तो वहीं खड़े अभिषेक गुस्से में आ गए और उन्होंने कहा कि इन्हीं की फोटो ले लो। वैसे ये कोई बड़ी बात तो नहीं थी मगर बाद में ये बड़ा मुद्दा बन गया।

खबरें आनें लगीं कि अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या के कामयाबी से खुश नहीं हैं। उन दिनों सोशल मीडिया पर दोनों के तलाक की चर्चाएं भी जोरों शोरों से चलने लगीं। मामला जब तूल पकड़ने लगा तो अभिषेक ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्विट करते हुए लिखा कि, ‘ठीक है…मैं तलाक ले रहा हूं। मुझे बताने के लिए धन्यवाद, क्या आप मुझे बताएंगे कि मैं दोबारा शादी कब कर रहा हूं?

इस ट्वीट के बाद अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा कि मेरे और ऐश के रिश्ते में किसी तीसरे शख्स को कूदने की जरूरत नहीं है और किसी को भी ये सलाह देने की अनुमति नहीं है कि हमें अपना रिश्ता कैसे चलाना है। अभिषेक ने इसी के आगे कहा कि ऐश्वर्या इस बात को भलि भांति जानती हैं कि मैं उनसे कितना प्यार करता हूं और मुझे भी पता है कि ऐश्वर्या मुझे कितना चाहती हैं।

ऐसे में अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी की कामयाबी से खुश नहीं हैं, ये महज एक अफवाह थी। हालांकि कई मामलों में पति अपनी पत्नी के कामयाबी को अपना इगो हर्ट समझ लेते हैं, मगर ऐश्वर्या और अभिषेक के मामले में ऐसा बिल्कुल भी नहीं था।

ये गलतियां कभी ना करें कपल्स

वैसे अभिषेक बच्चन ने एकदम सही कहा था कि किसी भी तीसरे को किसी दो के रिश्ते के बारे में बोलने का कोई अधिकार नहीं है। लिहाजा अभि-ऐश ने समझादारी दिखाई और अपना घर बचा लिया। वैसे आम कपल्स ऐसी गलतियां कर देते हैं और अपने रिश्ते में किसी तीसरे को एंट्री देकर मामले को ज्यादा बढ़ा देते हैं यानी कभी भी किसी तीसरे शख्स को अपनी निजी जिंदगी में एंट्री ना दें।

वहीं कई बार लोग अपने पार्टनर की तुलना दूसरों से कर देते हैं, जो कि एकदम गलत है। अगर आप उनकी तुलना किसी दूसरे से करेंगे तो उन्हें बुरा लग सकता है। हर किसी की अपनी खूबी होती है और आपके पार्टनर में भी कुछ अलग खूबियां हैं, जिन्हें देखकर आप एक दूसरे के साथ आए हैं। लिहाजा पार्टनर की तुलना किसी से ना करें।

लड़ाई झगड़े तो हर कपल्स के बीच होती हैं, लेकिन कभी भी अपने झगड़े को दूसरों के साथ शेयर ना करें। अगर कभी झगड़ा हो जाए तो एक कान से सुनें और दूसरे से निकाल दें। इससे आपका रिश्ता मजबूत बनेगा। लोगों की बातों में आएंगे, तो आपका रिश्ता कमजोर पड़ेगा।  

Back to top button
?>