बॉलीवुड

राखी सावंत ने किए कई चौंकाने वाले ख़ुलासे, कहा- मजबूरी के कारण की शादी, नहीं तो वो उठा लेता

‘कंट्रोवर्सी क्वीन’ और ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत इन दिनों टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन में अपना जलवा बिखेर रही हैं. राखी सावंत बीते कई दिनों से इस शो का हिस्सा बनी हुई है और वे फैंस का मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है.

राखी शो के साथ ही अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है. राखी की शादी रितेश नाम के शख़्स से हो चुकी है, लेकिन आज तक रितेश की कोइ तस्वीर सामने नहीं आई है. शादी के समय भी राखी रितेश के बिना ही तस्वीर में देखने को मिली थी. वे अक्सर अपने पति को बिग बॉस में याद करती हुई देखी जाती है.

राखी सावंत एक बार फिर से अपने पति रितेश को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. उन्होंने अपने पति रितेश को लेकर खुलकर बात की है. पत्रकारों से बातचीत में राखी सावंत ने कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं. पत्रकारों से राखी की बातचीत अब चर्चा का विषय बनी हुई है.

बता दें कि, हाल ही में बिग बॉस 14 के कुछ प्रतियोगियों को पत्रकारों के साथ बातचीत करने का मौका मिला. इस दौरान राखी सावंत ने पति रितेश संग अपनी शादी और गेम प्लान को लेकर बात की. जब पत्रकारों ने राखी से सवाल किया कि ‘वो अपनी शादी को लेकर चर्चा में क्यों बनी रहती हैं, क्या सच में उन्होंने शादी की है या नहीं? वह सबके सामने कब आएंगे.’ राखी ने इस पर कहा कि, ‘पहले वो मेरे सामने तो आ जाय.’

पत्रकारों के सवाल पर राखी ने आगे कहा कि, ‘मैं शादीशुदा हूं, मैं अपने पति का इंतजार कर रही हूं. मुझे खुद नहीं पता वो कहां है? मेरी कुछ मजबूरी थी, जिसके चलते हमने शादी की. देश के एक फेमस व्यक्ति ने मुझे धमकी दी थी और कहा था कि अगर मैंने शादी नहीं की तो वह मुझे उठा लेगा. लेकिन मैंने इसके बारे में कोई पुलिस में शिकायत नहीं की. यहां तक कि अगर मैं उस व्यक्ति का नाम शो में लूंगी, तो वह मुझे शो से बाहर निकाल देगा. यही वजह है कि मुझे उसके दोस्त रितेश से शादी करनी पड़ी.

इसमें मेरे पति रितेश का कोई गुनाह नहीं है. मैंने ही उससे कहा कि मेरे से शादी कर लो. न मैंने उसे देखा, न उससे बात की, बस उसका बैंक बैलेंस देखा. जैसे लोग अर्जेंट शॉपिंग पर जाते हैं, अर्जेंट में ब्रेकअप करते हैं, वैसे ही मैंने अर्जेंट में शादी की थी.’

राखी ने आगे बताया कि, ‘शादी की रात जब उसने मीडिया को हमारे करीब आते देखा तो वो मुझे छोड़ कर भाग गया. अब जब मैं उससे कहती हूं कि मुझे आपके साथ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर डालनी है तो वो कहते हैं कि अभी मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं, सामने आने पर मेरी बहुत बेइज्जती हो जाएगी. वो फेमस रसूखदार व्यक्ति कहता है कि अगर राखी को ये शादी पसंद नहीं है तो वो उनसे तलाक ले सकती हैं. ऐसे में अगर मेरा दिल अभिनव शुक्ला के लिए धड़कता है तो मैं क्या करूं? मैं अपने पति को धोखा नहीं दे रही हूं.’

अर्शी ने उड़ाया राखी के पति का मजाक…

हाल ही में शो के एक एपिसोड में एक अन्य प्रतियोगी अर्शी खान ने राखी के पति रितेश का मजाक उड़ाया था. राखी ने बताया था कि, वैलेंटाइन डे पर उनके पति उनके लिए गिफ्ट भेजेंगे. इसके जवाब में अर्शी ने राखी के पति का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि, तुम्हारे पति ने आज तक कुछ भेजा है, जो अब कुछ भेजेंगे.

Back to top button