बॉलीवुड

वरुण-नताशा की शादी में क्यों नहीं मिला अमिताभ और गोविंदा को न्योता? सामने आई बड़ी वजह

अभिनेता वरूण धवन और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की शादी की चर्चाएं इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में जोरों शोरों से हो रही है। बता दें कि बीते रविवार यानी 24 जनवरी को दोनों परिणय सूत्र में बंधे हैं। ये खास कार्यक्रम अलीबाग के द मेंशन रिजॉर्ट में हुआ, जिसमें दोनों के परिवार के एकदम करीबी लोग और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए।

दरअसल कोरोना के खतरे को देखते हुए वरूण और नताशा ने शादी में कम लोगों को ही इनवाइट करने का फैसला लिया था, यही नहीं दोनों ने एक बेहद छोटे और सादे कार्यक्रम में अपने परिवार वालों के बीच ही शादी रचाई है और यही वजह है कि इस शादी में बॉलीवुड के बड़े दिग्गज नहीं बुलाए गए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वरूण धवन और नताशा दलाल की शादी के गेस्ट लिस्ट में महज 40 मेहमानों का नाम ही शामिल था। ये सभी नाम वरूण और नताशा के परिवार के सदस्यों के थे। ऐसे में इस गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड दिग्गज अमिताभ बच्चन और गोविंदा जैसे कई हस्तियों के नाम न होने पर हर कोई हैरानी जता रहा है।

बता दें कि वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शादी का ऐलान करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। वरूण ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, जिंदगीभर का प्यार आज मुकम्मल हो गया है। बहरहाल वरूण और नताशा को बॉलीवुड स्टार्स समेत फैंस भी जमकर बधाईयां दे रहे हैं।

ग्रैंड रिसेप्शन में शामिल होंगे बॉलीवुड के तमाम दिग्गज…

अभी वरूण और नताशा अपने परिवार समेत अलीबाग के रिजॉर्ट में 26 जनवरी तक रूकेंगे। सूत्रों की मानें तो 26 जनवरी को इस शादी का एक मिनी रिसेप्शन होगा और इसके बाद ही सभी मुंबई लौटेंगे। फिलहाल अलीबाग के इस रिजॉर्ट के आस पास बड़ी संख्या में सिक्योरिटी गार्ड तैनात हैं। साथ ही इस पूरे इलाके में जगह जगह पर सीसीटीवी कैमरों से भी नजर रखी जा रही है।

खैर, मुंबई लौटने के बाद 2 फरवरी को इस शादी के ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा जिसमें बॉलीवुड के तमाम दिग्गज शामिल होंगे। हालांकि अभी इस ग्रैंड रिसेप्शन के लोकेशन और इसमें शामिल होने वाले गेस्ट को लेकर कोई आधिकारिक मुहर नहीं लगी है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि ये आलीशान पार्टी होगी। जिसमें बॉलीवुड और फैशन इंडस्ट्री के तमाम सितारे चार चांद लगाने पहुंचेंगे।

बता दें कि वरूण और नताशा रिसेप्शन के बाद हनीमून मनाने तुर्की के लिए बहुत जल्द रवाना होंगे। खबर ये है कि दोनों तुर्की के Ciragan Palace Kempinski में अपना हनीमून पीरियड एन्जॉय करेंगे। बताया जा रहा है कि समुद्र किनारे स्थित यह होटल काफी आलीशान है और यहां छुट्टियों को खास बनाने के लिए हर चीज मौजूद है।

वरूण और नताशा के लव स्टोरी की बात करें तो दोनों स्कूल टाइम से ही बेस्ट फ्रेंड थे। धीरे धीरे दोनों की ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई और कई सालों के रिलेशनशिप के बाद अब वो शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। बता दें कि दोनों की शादी साल 2020 में होने वाली थी मगर कोरोना वैश्विक महामारी के मद्देनजर शादी के इस कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया था।

Back to top button