बॉलीवुड

बंद होने जा रहा कपिल शर्मा का शो ! यह बड़ी वजह आई सामने

टीवी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कॉमेडी शो में कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ खूब सुर्ख़ियों में बना रहता है. कपिल के इस शो को देश-दुनिया में ख़ूब पसंद किया जाता है. शो का हर एक एपिसोड दर्शकों का ख़ूब मनोरंजन करता है. लेकिन हाल ही में एक ऐसी ख़बर सामने आई है जो शो और कपिल के करोड़ों फैंस को तगड़ा झटका दे सकती है.

कपिल शर्मा के शो को लेकर जो नई जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक़, यह शो बंद होने जा रहा है. ख़बर है कि, अगले महीने से कपिल शर्मा शो बंद हो जाएगा. इस तरह की खबरें जोर-शोर से वायरल हो रही है. इसके चलते दर्शकों को कुछ समय के लिए निराशा हाथ लग सकती है. क्योंकि फिर कुछ समय के बाद यह शो वापस से शुरू हो जाएगा.

बताया जा रहा है कि, थोड़े समय तक बंद रहने के बाद शो को नए अवतार में पेश किया जाएगा. यहीं वजह है कि, शो बंद हो रहा है. लेकिन साथ ही फैंस अब नए अवतार में कपिल के शो को देखने के लिए उत्सुक भी है. अभी इसे लेकर आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है कि, शो अगले माह किस दिन से बंद हो जाएगा और फिर वापस नए अवतार में कब दस्तक देगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

शादी के स्टेज से भाग गए थे कपिल…

बता दें कि, हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी शादी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा अपने तमाम फैंस के साथ साझा किया था. उन्होंने बताया था कि, शादी के दौरान वे स्टेज से भाग गए थे. कपिल के मुताबिक़, शादी के दौरान वे स्टेज से उठकर चले गए थे और कुछ समय के लिए उन्होंने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था.

दिसंबर 2018 में गिन्नी चतरथ से की शादी…

गौरतलब है कि, 39 वर्षीय कॉमेडियन कपिल शर्मा ने दिसंबर 2018 में गिन्नी चतरथ से विवाह कर लिया था. शादी के सालों पहले से दोनों एक दूसरे को जानते थे. कपिल ने अपनी माँ को गिन्नी के घर शादी की बात के लिए भेजा था, हालांकि गिन्नी के पिता ने इस रिश्ते को नामंजूर कर दिया था. लेकिन बाद में किसी तरह बात बन गई थी.

12 दिसंबर 2018 को गिन्नी और कपिल ने सात फेरे ले लिए. शादी के एक साल बाद ही कपिल और गिन्नी एक बेटी के माता-पिता बने. गिन्नी ने 10 दिसंबर 2019 को एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम अनायरा है. कपिल अक्सर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी बेटी की तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते हुए देखें जाते हैं.

कपिल शर्मा के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो कॉमेडी के महारथी कपिल ने हिंदी सिनेमा में भी अभिनेता के रूप में काम किया है. उन्होंने फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ से बॉलीवुड में अपने कदम रखे थे. यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के बाद कपिल फिल्म फिरंगी में भी देखने को मिले. दोनों ही फिल्मों को फैंस ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया था.

वहीं अब नई ख़बर जो सामने आ रही है उसके मुताबिक़ कपिल शर्मा अब डिजिटल डेब्यू के लिए भी तैयार हो गए हैं और जल्द ही वे वेब सीरीज के माध्यम से अपने फैंस का मनोरंजन करते हुए नजर आने वाले हैं. फिलहाल वे किस वेब सीरीज में काम करने जा रहे हैं, इसे लेकर कोई अधिक जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है.

 

Back to top button