बॉलीवुड

शादी के पवित्र बंधन में बंधे वरुण और नताशा, देखें वेडिंग एलबम

बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन ने 24 जनवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग सात फेरे लिए। बता दें कि पिछले कई सालों से दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। बहरहाल, शादी की कई तारीखों के टलने के बाद आखिरकार अब दोनों परिणय सूत्र में बंध गए हैं।

वरूण और नताशा की शादी अलीबाग के द मेंशन रिसॉर्ट में पूरे पंजाबी रीति रिवाजों के साथ हुई है। कोविड-19 के खतरे को देखते हुए इसमें दोनों के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। बहरहाल, वरूण धवन ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जीवन भर का प्यार अब आधिकारिक हो गया।’

शादी के बंधन में बंधे वरूण-नताशा

अपने शादी के खास मौके पर वरूण और नताशा की जोड़ी कमाल की खूबसूरत लग रही थी। वरूण धवन ने व्हाइट और सिल्वर कलर की शेरवानी पहनी थी, जिसमें वो खूब फब रहे थे। साथ ही उनकी मुस्कुराहट से खुशी साफ झलक रही थी। बता दें कि वरूण धवन ने डिजाइनर कुनाल रावल की डिजाइन की हुई शेरवानी पहनी थी।

वहीं नताशा दलाल की बात करें तो वो भी व्हाइट और सिल्वर कलर के लहंगे में कमाल की खूबसूरत लग रही थीं। नताशा की खूबसूरती ने पूरी महफिल ही लूट ली। खबरों की मानें तो नताशा दलाल ने खुद ही अपना वेडिंग ड्रेस डिजाइन किया था।

खैर, शादी के बाद वरूण और नताशा मीडिया के सामने भी आए और दोनों ने अलग अलग पोज में जमकर फोटोशूट कराए और मीडिया कर्मियों के लिए शादी के लड्डू भी भेजे। इस दौरान दोनों के चेहरे की मुस्कुराहट से उनकी खुशी साफ दिख रही थी।

न सिर्फ नताशा और वरूण बल्कि उनके परिवार वाले भी इस खास मौके पर बहुत खुश दिखाई दिए। वैसे तो 200 मेहमानों के लिए होटल बुक किया गया था मगर दोनों ओर से सिर्फ 50 मेहमानों को ही शादी के लिए इनविटेशन भेजा गया।

कोरोना के मद्देनजर सभी मेहमानों का कोविड टेस्ट भी किया गया। लिहाजा वरूण और नताशा ने अपनी शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखा और बेहद कम मेहमानों के बीच शादी रचाई।

बता दें कि नताशा और वरूण 2 फरवरी को अपनी शादी का आलीशान रिसेप्शन देने वाले हैं। इसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज हस्तियों के आने के उम्मीद है। साथ ही इस रिसेप्शन में फैशन इंडस्ट्री के भी कुछ लोग शामिल हो सकते हैं।

वरूण और नताशा की लव स्टोरी किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं है। दोनों बचपन से ही एक दूसरे को जानते हैं, इनकी स्कूली शिक्षा से लेकर उच्च शिक्षा सब एक साथ हुई। ऐसे में दोनों की दोस्ती धीरे धीरे प्यार में तब्दील हो गई और कई सालों के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने अब शादी के साथ अपनी जिंदगी की एक नई पारी की शुरूआत की है।

वहीं अब दोनों के हनीमून को लेकर ये खबर आ रही है कि ये कपल बहुत जल्द तुर्की के लिए रवाना होंगे। माना जा रहा है कि वरूण और नताशा तुर्की में Ciragan Palace Kempinski में ठहरेंगे। सी-फेसिंग इस आलीशान होटल में हर वो सुविधा है, जो छुट्टियों को खास बनाने के लिए काफी है।

Back to top button