बॉलीवुड

वेब सीरीज तांडव पर रवि किशन का बड़ा बयान, बोले- करोड़ों रुपयों के लिए हमारे भगवान को छोड़ दो…’

विवादित वेब सीरीज तांडव पर विवाद लगातार गहराता जा रहा है. तांडव वेब सीरीज में हिन्दू धर्म को लेकर कुछ आपत्तिजनक और विवादित सीन दिखाए गए हैं, जिससे हिन्दू धर्म के लोगों की भावनाएं भी आहत हुई है और इसे बैन करने की मांग तेजी से उठ रही है. इसी बीच जाने-माने अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने भी बड़ा बयान दिया है.

शनिवार को रवि किशन मुंबई में थे और इस दौरान उन्होंने विवादित वेब सीरीज तांडव पर अपनी बात रखी. रवि किशन ने कहा कि, भगवान के लिए हमारे भगवान को छोड़ दो. अभिनेता से राजनेता बने रवि किशन ने कहा कि, कृपया कर करोड़ों रुपये कमाने के लिए हमारे भगवान को ओछा न दिखाए. आप लोगों से हाथ जोड़कर निवेदन है.

गौरतलब है कि, रवि किशन शनिवार को मुंबई में थे और वे मुंबई में आयोजित उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस समारोह में हिस्सा लेने के लिए आये थे. इस दौरान रवि किशन को ‘उत्तर प्रदेश गौरव सम्मान’ से भी नवाजा गया.

करनी सेना ने भी भरी हुंकार, जीभ काटने पर एक करोड़ के इनाम का ऐलान…

तांडव विवाद पर करनी सेना ने भी अपनी हुंकार भरी है. महाराष्ट्र करणी सेना के चीफ अजय सेंगर ने कहा है कि, ”जिसने भी सीरीज में हिंदू-देवताओं का अपमान किया है जो उसकी जीभ काट सकता है उसे हम एक करोड़ रुपए इनाम में देंगे. सेंगर ने आगे कहा कि ”भले ही Tandav के निर्माताओं ने सभी से माफी मांगी है लेकिन यह पर्याप्त नहीं है और इसे स्वीकार नहीं किया जाएगा.”

मोरारी बापू बोले- ये गलत परंपरा, तांडव पर लगे रोक…

तांडव पर शुरू हुए विवाद पर सुप्रसिद्ध कथावाचक मोरारी बापू ने भी बयान दिया है. प्रयागराज के माघ मेले में पहुंचे मोरारी बापू ने इस वेब सीरीज पर रोक लगाए जाने की बात कही. उन्होंने कहा कि, हमारे धर्म की उदारता का मतलब ये नहीं होना चाहिए कि कोई उसका गैर जरूरी लाभ ले. यह गलत परंपरा है. इस पर हर हाल में रोक लगे.

बीजेपी नेता ने की थी पहल…

बता दें कि, लखनऊ के अलावा मुंबई में भी सीरीज से जुड़े कुल 5 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है. बेटे दिनों महाराष्ट्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राम कदम द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है. इसके बाद से ही वेब सीरीज पर मचा घमासान चर्चा में बना हुआ है.

क्यों हो रहा विवाद…

तांडव वेब सीरीज पर विवाद इसमें दिखाए गए भगवान शिव और भगवान श्री राम के हास्यास्पद और आपत्तिजनक संवाद एवं दो कलाकारों द्वारा जाति पर आधारित संवाद पर हो रहा है.

Back to top button