बॉलीवुड

मुग्धा गोडसे पहली बार बोली 14 साल बड़े ब्वॉयफ्रेंड से रिलेशन के बारे में, जानें कैसा है रिश्ता

-अभिनेत्री मुग्धा गोडसे और उनके 14 साल बड़े ब्वॉयफ्रेंड राहुल देव इन दिनों है सुर्ख़ियों में, जानें कैसा है इनका रिश्ता

बॉलीवुड में इन दिनों सभी को प्यार परवान चढ़ा हुआ है. खैर हम ये नहीं कह रहे कि प्यार होना गलत बात है, लेकिन बॉलीवुड में प्यार का एक अलग ही रंग देखने को मिल रहा है. इन दिनों सेलिब्रिटी में अमूमन रिश्ते काफी एज गैप वाले बन रहे है. आए दिन ऐसी रिलेशनशिप के बारे में सुनने में आता है. आज भी हम आपको एक ऐसे ही रिश्ते के बारे में बताने जा रहे है.

एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे और अभिनेता राहुल देव के बीच का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही है. ये दोनों सेलिब्रिटी काफी लम्बे समय से साथ में रह रहे है. इन दोनों ने एक दूसरे को वर्ष 2013 में डेट करना शुरू किया था. ये दोनों कपल अपनी काफी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर करते रहते है. राहुल देव और मुग्धा में करीब 14 साल का एज गैप है. हालिया एक इंटरव्यू में मुग्धा ने राहुल और उनके एज गैप पर खुलकर बातें की हैं.

जूम डिजिटल के साथ इंटरव्यू के दौरान मुग्धा गोडसे ने कहा, ‘ राहुल से मेरी पहली मुलाकात वर्ष 2013 में एक कॉमन फ्रेंड की शादी के दौरान हुई थी. उसके बाद हम दोनों में काफी बातचीत भी हुईं और हम एक दूसरे केअच्छे दोस्त भी बन गए. राहुल देव भले ही मुझसे 14 साल बड़े है लेकिन मेरा मानना है कि उम्र सिर्फ एक संख्या होती है. जब आप किसी से प्यार करते हैं तो सिर्फ प्यार ही करते हैं. प्यार में किसी की उम्र कोई मायने नहीं रखती है. अगर आप प्यार और रिश्ते के बारे में बात करें तो ये दिल से बनते है. दोस्ती में रहने के बाद हमें महसूस हुआ कि हम एक दूसरे से प्यार करते है. उसके बाद हम 2015 से रिलेशनशिप में रहने लगे.’

अपनी रिलेशन के बारे में मुग्धा गोडसे ने आगे कहा, ‘प्यार एक अहसास है न कि शॉपिंग करना. आप बाजार गए और कहा कि मुझे रेड कलर का बैग चाहिए, प्यार इंसान को अपने आप हो जाता है और आप जब किसी से प्यार करने लगते हैं तो बाकी सारी चीजें आपके लिए छोटी हो जाती है या मायने नहीं रखती ‘

आपको बता दें कि अभिनेत्री मुग्धा ने मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में उनके साथ कंगना और प्रियंका चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियां भी थीं. मुग्धा ने प्रियंका के साथ काम करने को अपना अच्छा अनुभव बताया. मुग्धा का नाम एक्टर रणवीर शौरी और डायरेक्टर मधुर भंडारकर के साथ भी जोड़ा जा चुका है. हालिया मुग्धा काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं. लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वह सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

मुग्धा के फ़िल्मी करियर के बारे में बात करे तो वह ऑल द बेस्ट, हीरोइन, साहिब, बीवी और गैंगस्टर रिटर्न आदि फिल्मों में काम कर चुकी है. अभिनेता राहुल देव ने अपनी बचपन की गर्लफ्रेंड रीना से शादी की थी और दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम सिद्धांत है. कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के कारण साल 2009 में राहुल की पत्नी रीना की मौत हो गई थी. तब से राहुल अकेले ही थे फिर 2013 में उनकी जिंदगी में मुग्धा आई.

Back to top button