बॉलीवुड

इस ख़ूबसूरत जगह पर सात फेरे लेंगे वरुण और नताशा, एक रात का किराया जानकर उड़ जाएंगे होश

हिंदी सिनेमा के अभिनेता वरुण धवन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी करने जा रहे हैं. दोनों की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है. 24 जनवरी को दोनों की शादी धूमधाम से होने वाली है. बताया जा रहा है कि, वरुण और नताशा की शादी पंजाबी रीति-रिवाजों से संपन्न होगी.

कोरोना महामारी को देखते हुए यह शादी बहुत ही प्राइवेट सेरेमनी के रूप में संपन्न होगी. इस शादी में परिवार और करीबी दोस्तों के साथ ही बॉलीवुड से भी कुछ बड़े नाम शामिल होंगे. लगातार ख़बरें आ रही है कि, वरुण अपनी दुल्हनिया नताशा के साथ 24 जनवरी को महाराष्ट्र के अलीबाग में ख़ूबसूरत जगह पर सात फेरे लेंगे. यह शादी अलीबाग के ‘द मैंशन हाउस’ में होगी. आइए जानते हैं इस मैंशन हाउस से जुड़ी कुछ ख़ास बातों के बारे में…

अलीबाग के ‘द मैंशन हाउस’ को बहुत ही ख़ूबसूरत जगह के रूप में जाना जाता है. बताया जाता है कि, इसमें लगभग 25 कमरे बने हुए हैं. आलीशान रूप से किसी भी समारोह, कार्यक्रम आदि के लिए यह बेस्ट जगह हो सकती है. यह मैंशन सफ़ेद रंग में खुद को समेटे हुए हैं. शानदार अनुभव के लिए इसमें एक स्विमिंग पूल भी बना हुआ है.

अलीबाग की यह जगह काफी ख़ूबसूरत और दर्शनीय है. यहां आराम से कोइ भी कार्यक्रम आसानी के साथ संपन्न किया जा सकता है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, यह मैंशन Sasawane बीच से वॉकिंग डिस्टेंस पर स्थित है. खर्च की बात की जाए तो इस पूरे मैंशन को एक रात के लिए बुक करने के लिए करीब 4 लाख रुपये की भारी-भरकम रकम का भुगतान करना होगा. इसमें खाना भी शामिल रहता है.


Sasawane बीच से ‘द मैंशन हाउस’ पहुंचने के लिए नाव का सहारा भी लिया जा सकता है. इस मैंशन में Sky Deck Rooms, Cove Rooms और Palm court Rooms सहित तीन तरह के कमरे उपलब्ध है. बता दें कि, इस शानदार जगह पर कई रेस्टोरेंट भी बने हुए हैं जिसमें The secret Garden में आप नाश्ता कर सकते हैं और The poolside Cabana cove में आप रात का खाना खा सकते हैं.

इन रेस्टोरेंट्स के अलावा The West Coast Terrace और The Living Room and the Verandah भी यहां स्थित है. इन रेस्त्रां में खाना खाने के साथ ही पूल साइड का लुत्फ़ भी उठाया जा सकता है. बहुत जल्द यह बॉलीवुड के कई बड़े सितारों का जमावड़ा लगने वाला है. सभी सितारे वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में शामिल होने के लिए आ रहे हैं.

ये सितारें होंगे शामिल…

वरुण और नताशा की शादी के लिए करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, सारा अली खान, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, जाह्नवी कपूर-खुशी कपूर, कैटरीना कैफ, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, रिया कपूर और हर्षवर्धन कपूर, सलमान खान, आलिया भट्ट, अभिनेता रणबीर आदि शामिल होंगे. बता दें कि, शुक्रवार को वरुण और नताशा की शादी में संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया था.

बता दें कि, वरुण और नताशा बचपन के दोस्त हैं. दोनों एक ही स्कूल में पढ़ा करते थे और उनके बीच में स्कूल टाइम से दोस्ती हो गई थी. दोनों जब थोड़े बड़े हुए तो दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए प्यार उमड़ पड़ा. दोनों बीते लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. वरुण फिल्म इंडस्ट्री में करीब 9 सालों से काम कर रहे हैं और वे करियर के शुरुआती दिनों में अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं करते थे. उन्हें अक्सर नताशा के साथ स्पॉट किया जाता था.

साल 2018 में वरुण ने फिल्ममेकर करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण के दौरान नताशा संग अपने रिश्ते की बात कुबूली थी. साथ ही वे इसके बाद अभिनेत्री करीना कपूर खान के चैट शो में भी नताशा संग रिश्ते को लेकर बात कर चुके हैं.

Back to top button