विशेष

पति की मौत की खबर पढ़ने वाली छतीसगढ़ की एंकर सुप्रीत के बारे में उड़ी थी झूठी खबर, जानें!

छतीसगढ़ के एक न्यूज चैनल में एक न्यूज एंकर सुप्रीत कौर ने अपने ही पति की मौत की खबर पढ़ी थी। इसके बाद उस एंकर के साहस की हर जगह सराहना हो रही है। अपने पति की दुखद मौत के बाद सुप्रीत ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए मीडिया को अपने बारे में बताया। उन्होंने अपने इंटरव्यू में अपने दुखद पलों को मीडिया के साथ साझा किया।

खुश रहना सिखाया था पति ने:

सुप्रीत ने बताया कि उनके पति उनके लिए सबकुछ थे। उन्होंने ही मुझे जीवन में खुश रहना सिखाया था। आपको बता दें कि सुप्रीत महासमुंद जिले में हुए भयानक सड़क हादसे की ब्रेकिंग न्यूज पढ़ रही थीं। इसी भयानक हादसे में उनके पति हर्षद कवादे की भी मौत हो गयी थी। जैसे ही सुप्रीत ने इसकी खबर पढ़ी, वैसे ही यह एंकर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी।

दुनिया कर रही जज्बे को सलाम:

सुप्रीत इस समय दुर्ग में अपने ससुराल में हैं। जब सुप्रीत को यह पता चला कि पूरी दुनिया खबर पढ़ने के बाद उनके जज्बे को सलाम कर रही है तो यह सब देखकर उनकी आँखें नम हो गयी। सुप्रीत ने अपने बारे में बताया कि जब भी मेरे पति मुझसे यह पूछा करते थे कि मैं कहां हूं तो मैं उनसे बस यही कहती थी कि टीवी खोलो पता चल जायेगा कि मैं कहां हूं।

सुप्रीत ने अपने इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा कि मेरे पति मेरी पत्रकारिता की हमेशा सराहना करते थे। इस दुःख की घड़ी में सभी लोग मेरे साथ हैं, मैं उन सभी लोगों का धन्यवाद करती हूं। आपको बता दें कि सुप्रीत ने 4 साल पहले ही एक सड़क दुर्घटना के दौरान अपने पिता को भी खो दिया था। इसके अलावा सुप्रीत के बारे में इस समय कुछ झूठी खबरें भी फैलाई जा रही हैं। जिसका सुप्रीत के परिवार वालों ने विरोध किया।

दोनों की नहीं है कोई बेटी:

मीडिया में फैली उन खबरों से सुप्रीत के ससुराल वाले काफी खफा हैं। सुप्रीत और उसके पति की एक बेटी होने की खबर तेजी से मीडिया में फैलाई जा रही थी, जबकि हकीकत यह है कि दोनों की कोई औलाद नहीं थी। ससुराल वालों का कहना है कि मीडिया यह झूठी खबर फैला रही है कि दोनों की एक बेटी भी थी, जबकि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। सुप्रीत भिलाई की रहने वाली हैं। 2 साल पहले उनकी शादी हर्षद से हुई थी।

Back to top button