बॉलीवुड

खूबसूरती में एक्ट्रेस को भी मात देती हैं सनी देओल और बॉबी देओल की पत्नियां, करती हैं यह काम

बॉलीवुड के ही-मैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है। एक जमाना था, जब धर्मेंद्र का इंडस्ट्री में सिक्का चलता था यानी ही-मैन की प्रोफेशनल जिंदगी तो सुपरहिट रही है, मगर उनकी निजी जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव रहे हैं।

धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर संग पहली शादी रचाई और इससे उनक दो बेटे सनी और बॉबी हुए। इसी बीच धर्मेंद्र को ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी से प्यार हो गया और उन्होंने हेमा संग दूसरी शादी रचा ली। धर्मेंद्र ने दूसरी शादी करने से पहले अपनी पहली पत्नी को तलाक भी नहीं दिया था। खैर, आज हम इस आर्टिकल में धर्मेंद्र के बारे में नहीं बल्कि उनकी दोनों बहुओं यानी सनी और बॉबी की पत्नियों के बारे में बताने जा रहे हैं।

सनी और बॉबी दोनों ने ही अपने पिता के नक्शे कदम पर चलकर बॉलीवुड में ही अपना करियर बनाया लेकिन दोनों ने ही बॉलीवुड के बाहर शादी की। जी हां, सनी और बॉबी की पत्नियां लाइमलाइट से कोसों दूर रहती हैं, यहां तक कि वो कैमरे के सामने आना भी पसंद नहीं करतीं। तो आइए जानते हैं, आखिर क्या करती हैं धर्मेंद्र की दोनों बहुएं…

ये काम करती हैं धर्मेंद्र की बड़ी बहु…

धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी की बात करें तो उन्होंने पूजा देओल संग साल 1984 में शादी रचाई। बहरहाल, पूजा को कैमरे में आना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। बताया जाता है कि पूजा कैमरा शाई पर्सनैलिटी हैं और यही वजह है कि वो कैमरे से बचती नजर आती हैं। खैर, पूजा देओल पेशे से एक राइटर हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म यमला पगला दीवाना की स्टोरी लाइन उ्न्होंने ही तैयार की है।

सनी और पूजा के दो बेटे राजवीर और करण हैं। पूजा राइटिंग करने के अलावा घर परिवार के साथ टाइम स्पेंड करना ज्यादा पसंद करती हैं। वो लाइमलाइट से कोसों दूर रहती हैं और इक्के दुक्के मौके को छोड़ दें तो वो कैमरे के सामने कभी दिखी ही नहीं हैं।

वहीं सनी देओल की बात करें तो उन्होंने तकरीबन 3 दशकों तक फिल्मी दुनिया में राज किया और एक से बढ़कर एक हिट फिल्में बॉलीवुड को दीं। हालांकि अब सनी फिल्मी दुनिया से दूर हो चुके हैं और राजनीति में नई पारी खेल रहे हैं। वो वर्तमान में पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा के सांसद हैं। उन्होंने पिछले आम चुनावों में इस सीट से कांग्रेस के सुनील जाखर को हराया था।

इस काम में माहिर हैं धर्मेंद्र की छोटी बहु…

वहीं धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल की बात करें तो उन्होंने तान्या देओल संग साल 1996 में सात फेरे लिए। वैसे तो तान्या भी बॉलीवुड से बाहर की हैं, मगर वो कैमरे के सामने आने से बिल्कुल भी हिचकती नहीं है। उन्हें बॉबी के साथ कई खास मौकों पर देखा जाता है।

बता दें कि तान्या एक सफल बिजनेस वुमेन हैं और उनकी सालाना कमाई करोड़ों में हैं। बता दें कि तान्या एक जानी मानी इंटीरियर डिजाइनर हैं। लिहाजा उन्होंने कई बॉलीवुड सेलेब्स के घरों का इंटीरियर डिजाइनिंग किया है।

यही नहीं तान्या का मुंबई में अपना एक होम डेकोर और फर्नीचर स्टोर भी है। तान्या के इस स्टोर का नाम द गुड अर्थ है। खबरों की मानें तो तान्या अपने इस स्टोर से भी करोड़ों की कमाई करती हैं।

बता दें कि बॉबी ने तान्या संग साल 1996 में शादी रचाई थी। इस कपल के दो बच्चे आर्यमान देओल और धरम देओल हैं। वहीं बॉबी देओल की बात करें तो वो बॉलीवुड में कुछ खास सफल नहीं रहे हैं। उन पर एक फ्लॉप हीरो का तमगा लग चुका है।

वहीं हाल ही में रिलीज हुए वेब सीरीज आश्रम से बॉबी ने एक बार फिर एक्टिंग की दुनिया में जबरदस्त वापसी की है। बता दें कि आश्रम में उनके एक्टिंग को खूब सराहा गया है। ऐसे में अब बॉबी देओल एक्टिंग की दुनिया में अपना हर कदम फूंक फूंक कर रख रहे हैं

Back to top button
?>