पापा SRK हैं 5000 करोड़ के मालिक, बेटी पहनती है महंगी ज्वैलरी, देखें सुहाना का ज्वैलरी कलेक्शन

बॉलीवुड किड्स (Bollywood Kids) सोशल मीडिया पर अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल और शानदार फैशन के चलते छाए रहते हैं। खासकर फिल्मी सितारों की बेटियां (Bollywood Daughters) इंस्टाग्राम पर बहुत पॉपुलर रहती हैं। इस लोकप्रियता की रेस में बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (shahrukh khan) की बेटी (suhana khan) भी पीछे नहीं है।

सुहाना को इंस्टाग्राम पर 14 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। यहां वे एक्टिव तो रहती हैं लेकिन डेली की बजाए कभी कभी अपनी तस्वीरें शेयर करना पसंद करती हैं। हाल ही में वे अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी ज्वैलरी (jewellery) फ्लॉन्ट करती दिखाई दी।

सुहाना अपने इस ज्वैलरी कलेक्शन (jewellery collection) में एक गोल्ड चेन, एक मोतियों की माला और एक लार्ज Pendant फ्लॉन्ट करती दिखाई दी। यह गहने सुहाना की खूबसूरती में चार चाँद लगाती दिखाई दी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुहाना ने गले में जो गोल्ड चेन पहनी है वह उनी बहुत सी तस्वीरों में दिखाई देती है। इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सुहाना को ये कितनी पसंद है।

वैसे इससे पहले सुहाना अपनया ब्रेसलेट और खूबसूरत रिंग भी फैंस को दिखा चुकी हैं। ब्रेसलेट की बात करें तो सुहाना के पास इनका बहुत बड़ा कलेक्शन है। वे बेहद सुंदर और महंगे ब्रेसलेट पहनती हैं।

सुहाना फिल्मों में एंट्री कब लेंगी ये तो अभी किसी को पता नहीं लेकिन अपने फैशन और स्टाइल से वे अपना फैन बेस अभी से जरूर बड़ा रही हैं। दरअसल यह ट्रिक सोशल मीडिया के जमाने में लगभग हर स्टार किड अपना रहा है। इनकी पीआर टीम अभी से इनके फैंस बनाने की कोशिश करती है ताकि जब इनकी पहली फिल्म रिलीज हो तो बहुत से फैंस थिएटर तक आएं।

सुहाना कपड़ों के मामले में आए दिन अलग अलग एक्सपेरीमेंट्स करती रहती हैं। मसलन इंस्टाग्राम पर उन्होंने खुद की व्हाइट कलर के फेदर आउटफिट के साथ भी एक तस्वीर साझा की थी। इसमें वे एकदम अलग लुक में लग रही थी। इस तस्वीर पर उनकी बेस्ट फ्रेंड कपूर ने कमेंट कर लिखा था ‘आर यू फील रीयल।’

इन तस्वीरों से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सुहाना खान को ज्वैलरी का कितना शौक है। वैसे हो भी क्यों न ना। उनके पिता यानि शाहरुख खान की नेट वर्थ 5000 करोड़ रुपए जो है। जब बाप के पास इतना पैसा हो तो बच्चे थोड़ा बहुत तो उड़ा ही सकते हैं। फिर ज्वैलरी तो ऐसी चीज है जिसमें हर कोई पैसा इंवेस्ट करता है।

वैसे आप लोगों को सुहाना की यह तस्वीरें कैसी लगी?