बॉलीवुड

BB14 : 14 साल पहले ऐसी दिखती थी रुबीना दिलैक, पुरानी तस्वीर में पहचानना भी हुआ मुश्किल

टीवी की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक इन दिनों बिग बॉस के 14वें सीजन में अपने जलवे बिखेर रही है. बिग बॉस का 14वां सीजन करीब साढ़े तीन माह पहले शुरू हुआ था. बहुत जल्द ही बिग बॉस को इस हालिया सीजन का विजेता मिलने वाला है. फिलहाल तो यह रियलिटी शो दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है.

बिग बॉस में टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. रुबीना फिलहाल सोशल मीडिया पर भी फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. उनकी वर्षों पुरानी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनका लुक आज की तुलना में बहुत ही बदला हुआ नज़र आ रहा है.

सोशल मीडिया पर रुबीना की एक तस्वीर जोर-शोर से वायरल हो रही है. इस फोटो में दो फोटो का एक कोलाज है. इसमें एक फोटो हालिया दिनों की जबकि एक बहुत पुरानी फोटो है. बिग बॉस की रूबीना दिलैक और मिस नॉर्थ इंडिया का खिताब जीतने वालीं रूबीना दिलैक को देखने में काफी अंतर नज़र आ रहा है. उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई हैरान हुए जा रहा है और साथ ही एक्ट्रेस की ख़ूब तारीफें भी हो रही है.

नीचे जो तस्वीर नज़र आ रही है उसमें आप देख सकते है कि, इस कोलाज में एक फोटो हालिया दिनों की जबकि एक फोटो बहुत बुरानी है. बता दें कि, पुरानी फोटो मिस नॉर्थ इंडिया का ख़िताब जीतने के दौरान की है. जिसमें वे आज की तुलना में काफी बदसूरत दिख रही है. लेकिन अब उनका लुक तारीफ़ के काबिल है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वहीं नीचे दिखाई जा रही एक अन्य फोटो 2006 में मिस शिमला का ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने के दौरान की है. यह फोटो रुबीना ने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दिसंबर 2016 में साझा की थी. यह फोटो एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है. रुबीना मिस शिमला का ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने के बाद काफी खुश नज़र आ रही है. उनकी ख़ुशी तस्वीर में साफ़ झलक रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

गौरतलब है कि, रुबीना टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-माना है. बिग बॉस में उन्होंने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ एंट्री ली है. रुबीना एक ऐसी प्रतियोगी भी है जो हमेशा चर्चा में बनी रहती है. बिग बॉस में एंट्री करने से पहले उनकी अपने पति के साथ अनबन भी चल रही थी. रुबीना ने यह तक कह दिया था कि, हम तलाक के बारे में सोच रहे थे. टीवी एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘हमने एक-दूसरे को नवंबर तक का टाइम दिया था. हम तलाक लेने ही वाले थे. यदि यहां हम साथ नहीं आते तो फिर शायद साथ रह भी नहीं पाते.’

बता दें कि, रुबीना दिलैक ने टीवी की दुनिया में शानदार काम किया है. वे छोटी बहू, शक्ति- अस्तित्व के अहसास की जैसे सीरियल्स में एक्टिंग कर चुकी हैं. इन सीरियल्स में फैंस ने उनकी अदाकारी को ख़ूब सराहा है.

Back to top button
?>