बॉलीवुड

सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी पर Ex गर्लफ्रेंड ने शेयर किया अनदेखा वीडियो, तेजी से हुआ वायरल

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में न हो, मगर उनकी यादें आज भी फैंस के जेहन में ताजा हैं। बहरहाल, सुशांत सिंह राजपूत की आज 35वीं जन्म जयंती है। ऐसे में उनके सभी फैंस उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

वहीं उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकीं अंकिता लोखंडे ने भी अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को इस खास मौके पर याद किया है। अंकिता ने सुशांत के लिए कुछ दिल छू लेने वाले पोस्ट शेयर किए हैं। साथ ही उन्होंने ये वादा किया है कि वो आज दिन भर सुशांत से जुड़े पुराने वीडियोज ही शेयर करेंगी। तो आइए जानते हैं, आखिर अंकिता लोखंडे ने सुशांत की याद में कौन कौन से वीडियो साझा किए हैं…

बर्थ एनवर्सरी पर अंकिता ने सुशांत को किया याद…

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सुशांत के 35वें बर्थ एनवर्सरी पर उन्हें याद करते हुए अपने आधिकारिक इंस्टा एकाउंट से वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें सुशांत और अंकिता अपने डॉगी हातची के साथ दिख रहे हैं। वीडियो में सुशांत काफी क्यूट अंदाज में अपने डॉगी के साथ खेल रहे हैं और अंकिता लोखंडे ने मोबाइल से ये वीडियो कैप्चर किया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा कि मुझे नहीं पता कि मैं कैसे शुरू करूं और क्या कहूं मगर हां आज मैं सुशांत के कुछ पुराने वीडियो शेयर करने वाली हूं। तुम्हारे साथ मेरी ये कुछ यादें ही हैं और मैं हमेशा तुम्हें ऐसे ही याद करूंगी।

इसी के आगे उन्होंने लिखा खुश, बुद्धिमान, रोमांटिक, पागल और शानदार। #HappyBirthdaySSR. इसके बाद उन्होंने दूसरा वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे सुशांत, तुम सही मायनों में शाहरूख खान के फैन थे, जहां भी रहो मुस्कुराते रहो।’ दरअसल इस वीडियो में सुशांत किंग खान यानी शाहरूख के स्टाइल में डांस कर रहे हैं।

पवित्र रिश्ता के शूटिंग सेट में हुई थी पहली मुलाकात

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने टीवी धारावाहिक पवित्र रिश्ता में एक साथ काम किया था। यह टीवी इतिहास की सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक थी। इसमें सुशांत और अंकिता ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। शो में काम काम करते करते दोनों रियल लाइफ में भी एक दूसरे के नजदीक आने लगे और धीरे धीरे इनका प्यार परवान चढ़ने लगा।

सुशांत और अंकिता रील लाइफ की तरह ही रियल लाइफ में भी पति पत्नी की तरह लिव-इन में रहने लगे। दोनों ने तकरीबन 6 साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप शेयर किया। एक बार तो अंकिता लोखंडे ने नेशनल टेलीविजन पर सुशांत से शादी का ऐलान कर दिया था। हालांकि दोनों की शादी नहीं हो सकी क्योंकि इससे पहले ही दोनों का रिश्ता बिखर गया था।

सुशांत के मौत के बाद अंकिता हुईं ट्रोल का शिकार

15 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकीं अंकिता लोखंडे को खूब ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था। सुशांत के निधन के बाद अंकिता को हर बात के लिए ट्रोल किया जाता था।

हाल ही में अंकिता ने जी रिश्ते अवॉर्ड्स में सुशांत को ट्रिब्यूट दिया था, इसके बाद भी उन्हें ट्रोल किया गया। लोगों ने कहा कि अंकिता सिर्फ फुटेज पाने के लिए सुशांत के नाम का गलत यूज कर रही हैं।

Back to top button
?>